बॉलीवुड

सलमान खान की शादी का वीडियो हुआ वायरल, बहन ने डिजाइन किए कपड़े लेकिन फिर…

53 साल के हो गए बॉलीवुड के दबंग की शादी कब होगी इस सवाल का जवाब आज तक किसी को नहीं मिल पाया। उनकी शादी असल जिंदगी में भले नहीं हुई लेकिन फिल्मों में तो वे कई बार शादी कर चुके हैं। जब भी मौका मिलता है तो सलमान खान के सामने ये सवाल कर दिया जाता है कि वे शादी कब कर रहे हैं लेकिन सच तो ये है कि उन्हें खुद अपनी शादी के बारे में नहीं पता है। मगर पिछले कुछ दिनों से सलमान खान की शादी का वीडियो हुआ वायरल, अब ये कैसा वीडियो है आपको जानना चाहिए।

सलमान खान की शादी का वीडियो हुआ वायरल

पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे शादी कर रहे हैं इस वीडियो में सलमान अपनी दुल्हन को वरमाला पहना रहे हैं और इससे पहले आप ये सोचकर नाराज हो जाएं कि सलमान खान ने अपने प्यारे फैंस को नहीं बताया तो उससे पहले हम आपको बता दें कि ये शादी का वीडियो फिल्मी है। आप भी देखिए-

 

View this post on Instagram

 

@bharat_thefilm the #wedding #scene fun doing these clothes , styled by @ashley_rebello and Alvira khan agnitotri

A post shared by Ashley Rebello (@ashley_rebello) on

यह वीडियो फिल्म भारत के एक सीन का था जिसमें वे कटरीना कैफ उन्हें वरमाला पहना रही हैं। शोर-शराबे के बीच तालियों की आवाज सुनाई देती है और इस वीडियो को डिजाइनर ऐशले रिबेलो ने शेयर किया है। ऐशेले ने बताया कि इस सीन का कॉस्ट्यूम बनाते समय उन्होंने सलमान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री से हैल्प ली थी और वे फिल्म भारत की प्रोड्यूसर भी हैं। ये फिल्म भारत का ही एक दिलचस्प सीन है जिसमें क्लाइमैक्स में सलमान और कटरीना की शादी हो जाती है।

कई लड़कियां आईं फिर भी हैं कुंवारे

17 साल की उम्र में सलमान को पहली बार प्यार हुआ था और इसके बाद इनकी लाइफ में संगीता बिजलानी आईं। सलमान इन्हें बहुत पसंद करते थे और शादी तक बात चली गई थी। संगीता के साथ इनका शादी का कार्ड तक छप गया था लेकिन संगीता बिजलानी ने किन्ही कारणों से शादी से इंकार कर दिया था। इसके बाद सलमान की जिंदगी में सोमी अली आईं लेकिन इनके रहते सलमान ऐश्वर्या के करीब जाने लगे तो सोमी अली इन्हें छोड़कर अमेरिका चली गईं। सलमान के साथ ऐश्वर्या भी शादी करना चाहती थीं लेकिन सलमान के अग्रेसिव नेचर की वजह से ऐश्वर्या ने भी उनका साथ छोड़ दिया फिर आईं इनकी लाइफ में कटरीना कैफ लेकिन इनके साथ शादी करते हैं या नही ये तो समय ही बताएगा। मगर फिलहाल भाई जान कुंवारे हैं और इस साल अपना 54वां जन्मदिन मनाएंगे।

Back to top button