शादी के सवालों से तंग आकर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं मलाइका के साथ शादी नहीं बल्कि.. अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ शादी के सवालों पर एक हैरान कर देने वाला बयान दिया है.

इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. आये दिन दोनों को लेकर कोई न कोई खबर छपती ही रहती है. अर्जुन कपूर कभी मलाइका के साथ वेकेशन मनाने पर सुर्खियां बटोरते हैं तो कभी उनकी तस्वीरों पर कमेंट करके. कुछ टाइम पहले खबरें आ रही थीं कि अर्जुन कपूर जल्द ही मलाइका के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन दोनों ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया. दोनों की शादी को लेकर फैन्स कबसे कयास लगा रहे हैं. लेकिन लगता है अभी दोनों शादी करने के मूड में नहीं हैं. तभी तो जब भी दोनों से शादी के बारे में पूछा जाता है कोई न कोई बहाना करके टाल देते हैं.

हाल ही में मलाइका और अर्जुन न्यूयॉर्क से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं. यहां दोनों ऋषि कपूर का भी हालचाल लेने पहुंचे थे. बता दें, ऋषि कपूर काफी समय से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे हैं. ऐसे में आये दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उनसे मिलने न्यूयॉर्क पहुंचते रहते हैं. जब एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन से पूछा गया कि मलाइका के साथ उनका शादी का क्या प्लान है? इस सवाल का अर्जुन ने जो जवाब दिया वह वाकई हैरान करने वाला था.

कहा- अभी हम एक-दूसरे को समझ रहे हैं

अर्जुन ने मलाइका से शादी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा, “मैं शादी नहीं कर रहा हूं. बल्कि मलाइका और मैं अभी एक-दूसरे को समझ रहे हैं और कपल होने का आनंद ले रहे हैं. हमें अभी अपने माइंड को शादी के तनाव से दूर रखना है”. आगे अर्जुन ने कहा, “यह जो भी है इसे आपको एन्जॉय करने की जरूरत है बजाय इसके कि यह लोगों के हिसाब से होना चाहिए. अगर मैं शादी का दिन डिसाइड करता हूं तो ये चीज मैं किसी से नहीं छुपाऊंगा. ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे में छुपाना चाहता हूं”. हाल ही में जब एक और इंटरव्यू में अर्जुन से पूछा गया कि वह किस एक्ट्रेस को डेट पर ले जाना चाहते हैं तो उन्होंने मलाइका को छोड़ साउथ की एक अभिनेत्री का नाम लिया.

इस एक्ट्रेस के साथ जाना चाहते हैं डेट पर

बता दें, हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि मौका मिलने पर वह किस अभिनेत्री को अपने साथ डेट पर ले जाना चाहते हैं. तो इस पर अर्जुन ने मलाइका का नाम न लेते हुए साउथ की एक मशहूर अभिनेत्री का नाम लिया. अर्जुन ने कहा कि, “अगर मुझे मौका मिले तो मैं काजल अग्रवाल के साथ डेट पर जाना पसंद करूंगा”. अर्जुन ने कहा कि वह काजल को बहुत पसंद करते हैं और वह उन्हें सबसे ज्यादा अच्छी लगती हैं. बता दें, यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड का कोई एक्टर किसी साउथ एक्ट्रेस को डेट करना चाहता है. इससे पहले अभिनेता रणबीर कपूर भी एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस को डेट करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं.

पढ़ें मलाइका ने सिखाया 5 स्टेप में पोनीटेल बांधना, तो अर्जुन ने मजाक उड़ाते हुए कहा-‘तुमसे नहीं होगा’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.