बॉलीवुड

टीवी की ये एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ करेगी रोमांस, जल्द शुरु होगी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड में एक्ट्रेस और एक्टर दो तरीके के रोमांस करते हैं एक रील लाइफ में तो दूसरा रियल लाइफ में। फिल्मों में अगर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई तो असल जिंदगी में रोमांस करते समय नहीं लगता है। मगर हम यहां ये नहीं बता रहे कि किसी फिल्मी सितारों में एक और जोड़ी बन गई बल्कि हम यहां आपको ये बताने जा रहे कि एक और टीवी एक्ट्रेस को फिल्मों में काम मिल गया। जी हां टीवी की ये एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ करेगी रोमांस, अब ये अभिनेत्री कौन है इसके बारे में आप आगे जानेंगे..

टीवी की ये एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना के साथ करेगी रोमांस

इन दिनों आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म आर्टिकल-15 की सक्सेस पार्टी कर रहे हैं लेकिन साथ ही अगले प्रोजेक्ट की भी तैयारी में हैं। उनकी आने वाली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान पर काम शुरु हो गया है और खबरें हैं कि इस फिल्म के मेकर आनंद एल राय ने फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आयुष्मान खुराना के साथ टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी स्क्रीन शेयर करेंगी। ऐसे में फैंस अब इनकी जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड भी हैं। फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरु होगी और इस फिल्म को हितेश कैवल्य निर्देशित करेंगे। अगर बात करें आयुष्मान खुराना की तो वे हाल ही में उन्होने हाल ही में अपनी फिल्म बाला की शूटिंग भी पूरी कर लिए हैं और अब एक महीने की छुट्टी पर अपने परिवार के साथ कहीं अननोन प्लेज पर जाने वाले हैं।

अगर पंखुड़ी की बात करें तो इन्होने कई टीवी सीरियल्स में अपना हुनर दिखाया है। पंखुड़ी रजिया सुल्तान, सूर्यपुत्र कर्ण में द्रौपदी और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही पंखुड़ी अनर्थ और अक्सर-2 जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं। इन्होंने टीवी एक्टर गौतम रोड़े के साथ शादी की है।

इस कहानी पर आधारित होगी फिल्म

फिल्म शुभ मंगल सावधान की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने शुभ मंगल ज्यादा सावधान बनाने का फैसला किया। इससे पहले आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर इसमें नजर आ चुके थे और फिल्म ने धमाका कर दिया था। अब बताया जा रहा है कि फिल्म शुभ मंगल सावधान समलैंगिक पुरुषों की कहानी पर आधारित होगी। फिल्म में आयुष्मान के अलावा दूसरे हीरो को भी लिया जाना है और उसे फाइनल भी कर लिया गया है लेकिन नाम अभी सामने नहीं आया है। हालांकि फिल्म ये इस तीसरे एक्टर का नाम जल्दी ही मीडिया के सामने शो कर दिया जाएगा और जैसे ही ऐसा होगा हम आपको इसके बारे में जरूर बताएंगे।

Back to top button