Viral

हस्बैंड को बुरी तरह पीटते हुए थाने घसीट लाई महिला, बताई हैरान करने वाली बातें, देखे Video

शादीशुदा जीवन के सुखी रहने की कुंजी दोनों पार्टनर की वफादारी होती हैं. जब आप बिना किसी स्वार्थ के अपने साथी को प्यार करते हैं और उसके साथ जीवनभर रहने का पक्का इरादा कर लेते हैं तो आपकी मेरिड लाइफ में कभी कोई दिक्कत नहीं आती हैं. हालाँकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो शादी को मजाक बनाकर रख देते हैं और अपने पार्टनर की जानकारी के बिना ही दूसरा चक्कर चला लेते हैं. लेकिन यूपी के लखीमपुर खीरी में रहने वाले एक पति ने तो बेशर्मी की साड़ी हदें ही पार कर दी. ये सख्स अपनी पत्नी की जानकारी के बिना ही दूसरी शादी रचाने जा रहा था. हालाँकि अंतिम समय पर उसकी बीवी को इसकी भनक लग गई और वो अपने धोखेबाज पति को मारते हुए पुलिस थाने ले गई. इसके बाद बीवी ने जो खुलासे किये वो हैरान कर देने वाले थे. आइए इस पुरे मामले को और विस्तार से जानते हैं.

लखीमपुर खीरी निवासी पुष्पेंद्र अपनी बीवी शिवानी को धोखा देकर सिलिव कोर्ट में दूसरी लड़की से प्रेम विवाह करने जा रहा था. वो तो गरिमत रही कि किसी ने उसकी बीवी को सूचित कर दिया जिसके बाद वो दौड़ती हुई कोर्ट में गई और शादी रुकवा दी. शिवानी ने अपने हस्बैंड पुष्पेंद्र को कोर्ट में ही बहुत मारा. उसके कपड़े तक फाड़ दिए. इसके बद वो रोते हुए पति को घसीट कर पुलिस अधीक्षक कार्यालय ले गई. यहाँ शिवानी ने एसपी विजय आनंद को सारा मामला बताया.

बीवी शिवानी ने ये भी आरोप लगाया कि उसका पति मेरे पापा की प्रापर्टी अपने नाम करने के लिए पिछले कुछ दिनों से दबाव बना रहा था. जब मैंने उसे मना किया तो वो दूसरी शादी करने की धमकी देने लगा. फिर आज ये एक अन्य लड़की से मेरी जानकारी के बिना ही शादी करने जा रहा था. फिलहाल पुलिस ने पत्नी के आरोपों को सुन पति को गिरफ्तार कर लिया हैं. वो इस विषय में और जांच पड़ताल कर रहे हैं.

उधर सोशल मीडिया पर बीवी का पति को पीटने और घसीट कर थाने ले जाने का विडियो बड़ा ही तेजी से वायरल हो रहा हैं. विडियो में साफ़ दिखाई दे रहा हैं कि अपने पति की इस ओछी हरकत से पत्नी शिवानी कितनी दुखी और गुस्से में हैं. शिवानी जब पति की पिटाई करने लगी थी तो वहां काफी भीड़ भी जमा हो गई थी. कई लोगो ने तो इसका विडियो भी बना लिया. बरहाल आप भी इस पूरी घटना का विडियो यहाँ देख सकते हैं. विडियो देखने के बाद आप इस मुद्दे पर अपनी राय जरूर बताइएगा.

देखे विडियो

बता दे कि ये कोई पहला मामला नहीं हैं जब एक पति अपनी पत्नी को इस तरह धोखा दे रहा हैं. इस तरह के और भी कई मामले सामने आते रहते हैं. यदि आपकी अपनी पत्नी से नहीं बन रही हैं तो आपको कानूनी प्रक्रिया के तहत प्रॉपर तलाक लेना चाहिए. लेकिन इस तरह से सामने वाले को झूठ बोल धोखा देना गलत हैं. इसके लिए आपको जेल भी जाना पड़ सकता हैं. इसलिए ऐसी गलती ना करे.

Back to top button