बॉलीवुड

अपने ही शो ‘द कपिल शर्मा’ से ब्रेक लेंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा, छुट्टी लेकर करेंगे ये काम

टीवी जगत के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने फेमस शो द कपिल शर्मा से कुछ दिनों के लिए नदारद होने वाले हैं। बता दें कि बीते काफी समय से कपिल का शो टीआरपी की लिस्ट में ट़प 10 पर भी अपनी जगह नहीं बना पा रहा है। और इसी बीच अब कपिल भी शो से ब्रेक ले रहे हैं। लेकिन इसकी वजह शो की टीआरपी नहीं बल्कि कुछ और ही है। आप अब अपने दिमाग पर ज्यादा जोर ना डालिए क्योंकि हम आपको इसकी वजह बताने जा रहे हैं।

दरअसल कपिल अपने ही शो से ब्रेक अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ की प्रेगनेंसी के चलते ले रहे हैं।  जी हां, इस खास समय को एंजॉय करने के लिए कपिल गिन्नी के साथ बेबीमून पर जाने की तैयारी में हैं। इस बात को तो हर कोई जानता ही है कि कपिल ने अपने करियर में क्या उतार-चढ़ाव देखे हैं। उनका फेमस शो बंद हुआ लेकिन इस साल एक बार फिर से वो अपना शो लेकर आए और लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई। हालांकि पिछले दो हफ्ते शो की टीआरपी में कमी नजर आई थी लेकिन फिर भी कपिल देश के फेवरेट कॉमेडियंस में अब भी पहले नंबर पर हैं।

 

View this post on Instagram

 

Celebrations are unstoppable.. need ur blessings ? #love #blessings #family #friends #delhi #reception #celebrations #gratitude @ginnichatrath ❤️?

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


वहीं अब खबरें आ रही हैं कि कपिल पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ बेबीमून जाने की तैयारी पर हैं। इसके लिए वे शो से ब्रेक ले सकते हैं। हालांकि कपिल की तरफ से अभी इस बात की पुष्ट‍ि नहीं हुी है। बता दें कि कपिल और गिन्नी ने बीते साल ही दिसंबर में शादी की। गिन्नी से शादी के बाद ही कपिल का शो एक बार फिर से टीवी पर आया। खबरों की मानें तो शादी के बाद कपिल गिन्नी के साथ क्वालिटी टाइम नहीं बिता पाए हैं जिस बात का उनको अफसोस है। और शायद इसी के चलते उन्होंने गिन्नी के साथ बेबीमून पर जाने का फैसला लिया है। शो के प्रोडक्शन के नजदीकी सूत्रों ने बताया, ‘कपिल जल्द ही पत्नी गिन्नी के साथ 10 दिन के लिए कनाडा अपने बेबीमून के लिए रवाना होंगे. शादी के बाद गिन्नी पर उनका प्रॉपर हनीमून ड्यू है। गिन्नी अभी 3-4 महीने की प्रेगनेंट हैं और कपिल के शेड्यूल को लेकर काफी संयम रखती हैं, इसलिए कपिल ने छुट्टी लेने की सोची है.’

वहीं हाल ही में कपिल के शो में तुषार कपूर और मलाइका अरोड़ा अपनी वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए आए थे। कपिल ने इन सभी के साथ शो के सेट पर काफी मस्ती की। इसी के साथ उन्होंने अर्चना के बारे में एक ऐसी बात का खुलासा किया जिसे सुनकर कोई अपनी हंसी रोक नहीं पाया।

Back to top button