विशेष

साउथ के इस एक्टर के साथ लिव इन में रहती हैं काजल अग्रवाल, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

फिल्मी दुनिया में सितारों के लिए आसान होता है कि वो कुछ भी कर सकते हैं। किसी से प्यार करना, शादी करना या फिर उनसे अलग होना सब उनके मन के मुताबिक होता है। अब ये भारतीय सिनेमा में बॉलीवुड के सितारे करें या फिर साउथ सिनेमा के सितारे उनके लिए ये एक आम बात है। कुछ ऐसा ही इन दिनों एक अभिनेत्री कर रही हैं। साउथ के इस एक्टर के साथ लिव इन में रहती हैं काजल अग्रवाल, चलिए बताते हैं कौन हैं ये ?

साउथ के इस एक्टर के साथ लिव इन में रहती हैं काजल अग्रवाल

ईमानदार कलाकार, बोल्ड पंजाबी कुड़ी सभी से प्यार करती है और अपने तेजस्वी रूप, बिंदास स्वभाव और आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति के कारण लोगों को अपना दीवाना बनाया है। अपने आप में वे एक अनुभवी स्टार, मगधीरा सौंदर्य ने कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। इससे उन्हें यह साबित करने में मदद मिली है कि वह बड़ी लीग से संबंधित है। कुछ साल पहले, वह एक लोकप्रिय चैट शो में गई थीं जिसमें अपनी कुछ क्यूट सी हरकतों से सुर्खियों में छा गई थी। काजल अग्रवाल ने साउथ सिनेमा की तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और बॉलीवुड में भी काम किया है। वे एक काजल ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि एक बार हीरो राम के साथ उनके लिव-इन रिलेशनशिप में होने की अफवाहें खूब वायरल हुई थीं लेकिन बाद में उन्होंने उसे छोड़ दिया। काजल ने आगे बताया कि पागल अफवाह फैल गई जब वे एक ही बिल्डिंग में रहते थे लेकिन काजल ने यह भी स्पष्ट रूप में बातया कि वे उस समय उससे मिली भी नहीं थी।

शो के दौरान काजल ने अपने लोकप्रिय डायलॉग को मुखरित करके राम चरण और महेश बाबू जैसे सितारों की नकल की. हालांकि उन्होंने लीजेंड से बालकृष्ण के संवाद की नकल करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने आगे कहा कि वे एक देवी-देवता हैं जिनकी नकल नहीं की जानी चाहिए। साल 2019 काजल के लिए अच्छा नहीं रहा और मई में इन्हें बड़ा झटका तब लगा जब बॉक्स ऑफिस पर इनकी फिल्म ने धमाका किया लेकिन ये प्रशंसकों को प्रभावित करने में असफल रही। तेजा द्वारा निर्देशित फिल्म में उनके अभिनय को बेलामोंडा श्रीनिवास के विपरीत देखा गया और एक ईमानदार प्रदर्शन दिया गया।

काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड फिल्म सिंघम में अजय देवगन के साथ काम किया और इनकी खूब लोकप्रियता हुई थी। इसके अलावा साउथ में इन्होंने कई फिल्मों में काम किया और वहां की जनता इन्हें बखूबी जानती हैं। काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Back to top button