बॉलीवुड

टूट गया स्वरा भास्कर और हिमांश शर्मा का रिश्ता, 5 साल बाद हुआ ब्रेकअप

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में स्वरा भास्कर को अपने ब्वॉयफ्रेंड संग वेकेशन पर देखा गया था, लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, उससे उनके फैंस निराश हो सकते हैं। दरअसल, स्वरा भास्कर पिछले पांच सालों से हिमांश शर्मा को डेट कर रही हैं, लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। जी हां, स्वरा भास्कर का दिल पांच सालों के बाद टूट गया है, जिसके पीछे की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्मों के अलावा स्वरा भास्कर अक्सर राष्ट्रीय मुद्दों पर भी अपनी राय बेबाकी से रखती हुई नज़र आती हैं, जिसकी वजह से ट्रोलिंग की शिकार हो जाती हैं, लेकिन इस समय वे अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। खबरों की माने तो स्वरा भास्कर का हिमांश शर्मा के साथ ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन हाल ही में दोनों को छुट्टियां बिताते हुए देखा गया था। बता दें कि छुट्टियां बिताकर दोनों जब साथ आए थे, तब एयरपोर्ट पर दोनों को कैमरे में स्पॉट किया गया था।

आपसी सहमति से हुआ ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो स्वरा भास्कर और हिमांश शर्मा के बीच ब्रेकअप आपसी सहमति से हुआ है। दोनों ने बहुत ही सोच समझ कर अलग होने का फैसला किया है, जिसके बारे में उनकी फैमिली को भी पता है। इतना ही नहीं, ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच बातचीत हो रही है, क्योंकि दोनों ने काफी शांतिपूर्वक यह फैसला लिया है। बता दें कि स्वरा भास्कर काफी खुली विचारों वाली महिला हैं, जिसकी वजह से दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स से हुआ था प्यार

स्वरा भास्कर और हिमांश शर्मा के बीच प्यार तनु वेड्स मनु रिटर्न्स से हुआ था, जिसमें स्वरा सहायक भूमिका में थी, तो स्क्रिप्ट हिमांंश शर्मा ने लिखी थी। इस फिल्म के बाद से ही दोनों के बीच प्यार बढ़ता गया और दोनों ही इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस थे। बता दें कि हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक फोटो शेयर किया था, जिसके कैप्शन में लिखा था कि जब आपकी गर्लफ्रेंड आप पर अपनी छुट्टियां लुटाती है, जिसमें उन्होंने हिमांश शर्मा को टैग किया था।

शादी के मूड में नहीं है स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने हिमांश शर्मा के साथ भले ही कई बार अपना रिश्का कबूला हो, लेकिन उन्होंने कभी भी उनके साथ शादी के लिए हामी नहीं भरी। एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने कहा था कि मैं अभी शादी करने के मूड में नहीं हूं और न ही शादी के लिए उतावली हो रही हूं। स्वरा भास्कर के इस बयान से साफ साबित होता है कि वे शादी करना ही नहीं चाहती हैं। बता दें कि स्वरा भास्कर इन दिनों राजनीतिक गतिविधियों को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसकी वजह से ट्रोल भी होती रहती हैं।

Back to top button