बॉलीवुड

भारती सिंह के 33वें जन्मदिन पर पति हर्ष ने दिया ये सरप्राइज, देखे तस्वीरें

भारत की नंबर 1 महिला कॉमेडियन भारती सिंह घर घर में फेमस हैं. अपने क्यूट अंदाज और फनी जोक्स से वे हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं. कल यानी 3 जुलाई को भारती सिंह ने अपना 33वा जन्मदिन मनाया. इस मौके पर कई लोग उन्हें बधाईयाँ देने लगे. सोशल मीडिया पर भी भारती को बहुत से संदेश प्राप्त हुए. लेकिन इन सबके बीच भारती के लिए अपने पति हर्ष लिम्बाचिया का एक सरप्राइज सबसे ख़ास रहा. गौरतलब हैं कि हर्ष और भारती ने 2017 में शादी रचाई थी. हर्ष एक लेखक हैं जो पहले भारती के लिए कई मजेदार स्क्रिप्ट लिख चुके थे. बस इसी दौरान दोनों में प्यार हुआ था और आज दोनों हैपिली मेरिड हैं. हर्ष और भारती सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. ये दोनों अपने प्यारे रिश्ते की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. भारती से शादी करने के बाद हर्ष भी काफी फेमस हो गए हैं. वे कई टीवी रियलिटी शो का हिस्सा भी बन चुके हैं.

वर्तमान में ये लोग ‘खतरा खतरा खतरा’ नाम के एक शो के लिए शूट कर रहे हैं. ऐसे में जब बीच में भारती का बर्थडे आ गया और उन्हें शूट से छुट्टी नहीं मिली तो हर्ष ने शूटिंग सेट के ऊपर ही भारती के लिए एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी रख दी. हर्ष का सरप्राइज देख भारती की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था. इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर को हर्ष ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया हैं. इसके साथ हूँ उन्होंने इसे कैप्शन दिया “हैप्पी बर्थडे माय लव, माय बेबी, माय लाइफ भारती सिंह.

अपने इस बर्थडे सरप्राइज के बारे में बात करते हुए हर्ष ने कहा कि “मैं हमेशा भारती को स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें सरप्राइज देता रहता हूँ. मसलन पिछले साल मैंने उनके जन्मदिन पर अपनी छाती पर भारती के नाम का टैटू बनवाया था. इस साल दुर्भाग्य से हम जन्मदिन के मौके पर भी शूटिंग कर रहे थे इसलिए मैंने यहाँ उसे एक सरप्राइज पार्टी दे दी. हालाँकि इसका मतलब ये नहीं हैं कि मैंने कुछ और ख़ास प्लानिंग नहीं की हैं. हालाँकि यदि मैं वो आप लोगो को अभी बता दूंगा तो सरप्राइज का मजा नहीं रहेगा. हर्ष ने ये भी बताया कि वो शूट से फ्री होने के बाद भारती के साथ एक घुमने के लिए बाहर एक छोटी सी ट्रिप पर भी जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

#hubbylove #laughterwithqueen #tiktoklover#timepass @indiatiktok @haarshlimbachiyaa30 ❤️❤️❤️❤️❤️?????

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

बता दे कि भारती इंडियन लाफ्टर चेलेंज जितने वाली पहली महिला थी. इसी के बाद उन्हें घर घर पहचान मिली और वो फेमस होती चली गई. कॉमेडी शो के अलावा वे कई अवार्ड शो और टीवी शो में भी एंट्री कर सबको खूब हसाती हैं. इतना ही नहीं वे इंडिया गोट टैलेंट जैसे शो में एंकरिंग भी कर चुकी हैं. इंडस्ट्री में भारती हर किसी की फेवरेट हैं. हर्ष और भारती ‘कॉमेडी सर्कस’ के कई सीजन में साथ काम कर चुके हैं. भारती वहां परफॉर्म करती थी तो हर्ष उनके लिए कॉमेडी स्क्रिप्ट लिखा करते थे. इसी दौरान ये दोनों एक दुसरे के करीब आए थे और दोनों मे प्यार हुआ था.

Back to top button