बॉलीवुड

OMG: कुंवारी माँ बन गई है ये खुबसुरत अभिनेत्री, बोली-जब चाहूंगी तब करूंगी…

बॉलीवुड एक ऐसी मायानगरी है जहां सितारों के कई ऐसे राज होते हैं जो छिपे रहते हैं और उनके बारे में जब तक वे बताते नहीं किसी को पता भी नहीं चलता है। ज्यादातर एक्ट्रेसेस अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करती फिर बाद में उनके बारे में बातें पता चलती है। कुछ ऐसा ही हाल एक्ट्रेस माही गिल का भी है जिन्होंने बॉलीवुड को काफी बोल्ड बना दिया। इन्होंने अपनी फिल्मों में कई हॉट सीन दिए और ये बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार हो गईं। मगर पिछले कुछ समय से माही के बारे में कुछ बातें थीं कि ये इतनी हॉट होकर सिंगल कैसे रह सकती हैं। 3 साल पहले ही कुंवारी माँ बन चुकी है ये खुबसुरत अभिनेत्री,, चलिए बताते हैं इन्होंने क्या कहा ?

3 साल पहले ही कुंवारी माँ बन चुकी है ये खुबसुरत अभिनेत्री,

बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल अपने बोल्ड किरदारों के लिए फेमस हैं और अब हाल ही में इन्होने अपने एक इंटरव्यू को लेकर काफी सुर्खियों बटोरीं। माही ने अपने इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए हैं और इनके खुलासे सुनकर आप भी शॉक्ड हो सकते हैं। दरअसल, डेक्कन क्रोनिकल को दिए गए एक इंटरव्यू में माही गिल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर एक खुलासा किया है और बताया है कि वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रह रही हैं और उनकी एक बेटी भी है। माही ने कहा, ‘मैं शादीशुदा नहीं हूं, लेकिन मेरा एक बॉयफ्रेंड है और हम जल्दी शादी करने वाले हैं। मगर शादी करने और नहीं करने से हमारे रिश्ते में कोई फर्क नहीं पड़ता है और मुझे आजादी और स्पेस दोनों की जरूरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

हम दोनों एक-दूसरे की इज्जत करते हैं और हम लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं, इससे दोनों को कोई परहेज नहीं है अगर रही बात शादी की तो हम जल्द ही शादी करेंगे। माही ने ये भी बताया कि उनकी ढाई साल की बेटी है और उसका नाम वेरोनिका है। माही ने कहा, ‘मेरी बेटी साथ ही रहती है और मेरी आंटी उसका पूरा ध्यान रखती हैं।’


अब अगर माही की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही वे फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ जिम्मी शेरगिल और सौरभ शुक्ला लीड रोल में हैं। इसके अलावा माही गिल ने बॉलीवुड में साहेब बीवी और गुलाम सीरीज की तीन फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है। माही ने दबंग, देव डी, नॉट अ लव स्टोरी, पान सिंह तोमर जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है। माही गिल को इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। माही गिल ने कई वेब सीरीज में भी काम किया है।

Back to top button