बॉलीवुड

तो इस वजह से नच बलिए सीजन 9 में एक साथ एक्स कपल्स को साथ ला रहे हैं सलमान खान

बॉलीवुड के बाद अब सलमान खान ने टीवी इंडस्ट्री में भी अपने कदम रख दिए हैं। जी हां जैसा की हमने आपको बताया है कि कपिल शर्मा के शो को प्रोड्यूस करने के बाद अब सलमान खान डांस रिएलिटी शो नच बलिए के नौंवे सीजन को भी प्रोड्यूस करने वाले हैं। अब क्योंकि इस सीजन को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं तो इस शो में कुछ अलग होना तो बनता ही है। बता दें कि जानकारी के मुताबिक वैसे तो यह हमेशा की तरह ही एक डांस रिएलिटी शो ही होगा लेकिन इस बार शो में खास तौर पर एक्स कपल्स को बतौर कंटेस्टेंट रखा गया है। खबरों की मानें तो अब तक शो मेकर्स लगभग 5 जोड़ियां फाइनल कर चुके हैं।

बता दें कि अब शो में एक्स कंटेस्टेंट को रखने के पीछे की वजह को सलमान खान ने रिवील किया है। शो के कंसेप्ट पर सलमान खान ने कहा- ‘हां इस बार हम शो प्रोड्यूस कर रहे हैं। शो में एक्स कपल्स डांस करते नजर आएंगे। इसमें अच्छी बात यह है कि इसमें कोई निगेटिविटी नहीं है। आप साथ नहीं हो लेकिन आपको अब साथ में काम करना है।’

सलमान खान के बयान से तो साफ हो गया है कि इस बार शो में दर्शकों को कुछ अलग और बहुत ही रोमांचक देखने को मिलेगा। वहीं खबरों के अनुसार फाइनल हो चुके ये कंटेस्टेंट जल्द ही शो का प्रोमो भी शूट करने वाले हैं। इन 5 जोड़ियों में तीन जोड़िया एक्स कपल्स हैं वहीं दो शादी शुदा कपल्स की हैं। इन 5 जोड़ियों में से तीन एक्स जोड़ी हैं कपल एली गोनी व नताशा स्टेंकोविक, मधुरिमा तुली व विशाल आदित्य सिंह और अनुज सचदेव व उर्वशी ढोलकिया की होंगे। वहीं बाकी दो कपल शादी शुदा जोड़े हैं, जिनमें प्रिंस नरूला व युविका चौधरी और संभावना सेठ व अविनाश द्विवेदी हैं।

वहीं इस शो को प्रोड्यूस करने के साथ ही सलमान खान इसकी ओपनिंग सेरेमनी में भी कंटेस्टेंट्स का परिचय देते नजर आएंगे। ठीक उसी तरह से जैसा वो बिग बॉस में आने वाले कंटेस्टेंट का अनाउंसमेंट करते हैं। बता दें कि वहीं शो के जजेस के लिए भी मेकर्स ने कई बॉलीवुड दिग्गजों को अप्रोच किया है। लेकिन अब आने वाले समय में ही पता लगेगा की इस शो में बतौर जज कौन-कौन से सेलेब्स नजर आनक्षी वाले हैं। रिपोर्टस के मुताबिक शो 20 जुलाई के आसपास ऑन एयर किया जा सकता है।

 

बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट की तो जैसा की हमने आपको बताया कि ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगभग 150 करोड़ रूपए की कमाई कर डाली है। वहीं इस फिल्म के बाद अब सलमान खान तैयारी कर रहे हैं अपनी नेक्स्ट फिल्म दबंग 3 की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आने वाली हैं।

Back to top button