बॉलीवुड

सारा ने इस ख़ास अंदाज़ में मनाया फादर्स डे, बचपन की तस्वीरें शेयर कर पिता के लिए कही ये बात

बीते रविवार 16 जून को पूरी दुनियां में फादर्स डे मनाया गया. इस दौरान सभी बच्चों ने अपने पिता को अलग अलग अंदाज़ में बधाईयाँ दी. माँ के प्रति प्यार को तो हम अक्सर खुले आम बयां कर देते हैं लेकिन जब बाप पिताजी की आती हैं तो बहुत से लोगो को थोड़ी झिझक होती हैं. ऐसे में फादर्स दे अपने प्रेम का प्रदर्शन करने के लिए बेहतरीन दिन होता हैं. इस दिन लोग सोशल मीडिया पर अपने पापा की तस्वीरें भी शेयर करते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी किया. सारा और सैफ अली खान के बीच एक बहुत ही स्ट्रांग कनेक्शन देखने को मिलता हैं. सारा भले ही वर्तमान में अपने पिता के साथ ना रहती हो लेकिन इसके बावजूद दोनों के रिश्ते कभी कमजोर नहीं पड़े. आज तक दोनों के बीच प्यार बरकरार हैं.

गौरतलब हैं कि सैफ अली खान ने अमृता सिंह से पहली शादी रचाई थी, हालाँकि कुछ साल साथ में रहने के बाद इनका तलाक हो गया था. तलाक के बाद सारा और उनके भाई इब्राहीम मम्मी अमृता के पास ही रहा करते थे. हालाँकि तलाक के बाद भी सैफ अपने पिता होने का फर्ज भूले नहीं थे. वे अक्सर अपनी बेटी सारा और बेटे इब्राहीम से मिला करते थे. फिर उन्होंने करीना कपूर से दूसरी शादी रचाई और उन्हें बेटा तैमुर हो गया. लेकिन इसके बावजूद उनका सारा के प्रति प्यार कम नहीं हुआ.

ऐसे में जब फादर्स डे आया तो सारा ने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर पोस्ट कर दी. इन तस्वीरों में सारा काफी छोटी नज़र आ रही हैं. फोटो को देख पता चलता हैं कि सारा और सैफ के बीच एक बहुत ही प्यारी केमेस्ट्री हैं. सारा की इन तस्वीरों को उनके फैन बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अभी तक इन्हें 18 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा “हैप्पी फादर्स डे अब्बा! मेरे साथ हमेशा रहने के लिए धन्यवाद. छुट्टियों में मेरे शराररती दोस्त बनने के लिए, मुझे पढ़ना सिखाने के लिए, मुझे पहली बारिश और बर्फबारी दिखाने के लिए, मुझे spaghetti खाना सिखाने के लिए और खासकर ये सभी काम करते हुए धीरज बनाए रखने, प्यार देने और साथ निभाने के लिए आपका बहुत बहुत शुक्रिया.

कुछ दिनों पहले सारा और सैफ कॉफ़ी विथ करण शो में भी आए थे. यहाँ दर्शको को दोनों के बीच के रिश्ते को और भी गहराई से जानने का मौका मिला था. इस बात में कोई शक नहीं कि सारा और सैफ के बीच का रिश्ता काफी मजबूत और प्यारा हैं. इन बाप बेटी की जोड़ी कमाल की हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो सारा जल्द ही ‘लव आजकल’ फिल्म के रीमेक में नज़र आएगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन दिखाई देंगे. दिलचस्प बात ये हैं सारा जिस फिल्म के रीमेक में काम कर रही हैं उसमे उनके पिता सैफ अली खान भी काम कर चुके हैं. बॉलीवुड में ये सारा की तीसरी फिल्म होगी. इसके पहले वे केदारनाथ और सिंबा नज़र आ चुकी हैं.

Back to top button