समाचार

सनी देओल के काम से खुश होकर धर्मेंद्र ने की तारीफ कहा, ‘तुम पर गर्व है’

गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने पहली बार अपने चुनावी क्षेत्र का जायजा लिया है और शनिवार को गुरदासपुर लोकसभा सीट के अंतर्गत आनेवाले करतारपुर और सुजानपुर इलाकों का दौरा किया है। सनी देओल ने करतारपुर पहुंचकर वहां पर चल रहे काम का मुआयना किया और इस जगह की तस्वीरें अपने ट्व‍िटर हैंडल पर शेयर भी की हैं। सनी देओल की और से शेयर की गई तस्वीरों में ये अधिकारियों से बात करते हुए नजर आ रहे हैं और विकास कार्यों का जायजा लेते हुए दिख रहे हैं। वहीं इन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “आज, श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर की टीम से मिला और इस जगह पर चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया।”

कॉरिडोर का चल रहा कार्य

गुरदासपुर लोकसभा सीट के अंतर्गत ही करतारपुर साहिब आता है और इस जगह पर कॉरिडोर बनाने का कार्य चल रहा है और सेनी ने इसी कॉरिडोर के विकास कार्य का मुआयना किया है। वहीं इस जगह का मुआयना करने के बाद सनी देओल सुजानपुर गए और इस जगह पर जाकर भी इन्होंने यहां पर हो रहे कामों का जायाज लिया और ट्वीट करते हुए लिखा कि विभिन्न बुनियादी सुविधाओं की आवश्यकताओं को समझने के लिए सुजानपुर का दौरा किया।

सनी देओल की और से शेयर की गई तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है और सनी देओल के काम से खुश होकर इनके पिता धर्मेंद्र ने इनकी तारीफ सोशल मीडिय पर की है। सनी की और से शेयर की गई तस्वीरों पर धर्मेंद्र ने कमेंट करते हुए ल‍िखा, मुझे तुम पर गर्व है बेटा।

इस साल लड़ा था लोकसभा का चुनाव

सनी देओल साल 2019 में बीजेपी पार्टी में शामिल हुए थे और इस पार्टी में शामिल होने के बाद इनको लोकसभा चुनाव में खड़ा किया गया था। बीजेपी पार्टी की और से सनी को गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनावी टिकट दिया गया था। सनी देओल ने ये चुनाव कांग्रेस के नेता सुनील जाखड़ के खिलाफ लड़ा था और ये चुनाव 82,459 मतों से जीत लिया था। सनी देओल से पहले इस सीट से बीजेपी की और से अभिनेता विनोद खन्ना चुनाव लड़ा करते थे। लेकिन इनके निधन के बाद इस सीट पर कांग्रेस पार्टी का कब्जा हो गया था। वहीं इस साल हुए लोकसभा चुनाव में बीजेपी पार्टी फिर से गुरदासपुर सीट को जीतने में कामयाब हुई है।

गौरतलब है कि सनी देओल के अलावा एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी बीजेपी पार्टी से जुड़ी हुई हैं और हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट से सांसद हैं। वहीं धर्मेंद्र भी एक समय पर राजनीति से जुड़े हुए थे। लेकिन कुछ समय बाद धर्मेंद्र ने राजनीति को छोड़ दिया था। हालांकि अपने बेटे के लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर धर्मेंद्र ने काफी खुशी जाहिर की थी और सनी देओल के लिए चुनाव प्रचार भी किया था। सनी देओल के अलावा धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी हेमा मालिनी के चुनावी क्षेत्र में भी जाकर उनके लिए वोट मांगे थे। वहीं चुनाव जीते के बाद सनी देओल लोगों से किए गए अपने चुनावी वादों को पूरा करने में लगे हुए हैं और अपने चुनावी क्षेत्र में हो रहे कामों का जायजा ले रहे हैं।

Back to top button