बॉलीवुड

एक बार फिर अक्षय के साथ पानी में आग लगाएंगी कटरीना, रिक्रिएट होगा ‘टिप-टिप बरसा पानी’

बॉलीवुड में रीमेक और रीमिक्स का दौर चल रहा है. यहां फिल्मों से लेकर पुराने सुपरहिट गाने एक बार फिर से बनाए जा रहे हैं और दर्शक इन्हें पसंद भी खूब करते हैं. बारिश में भीगते हुए हीरो-हीरोइन आपने फिल्मों में खूब देखे होंगे और ऐसा अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में खूब करते हैं. कुछ ऐसा ही एक बार फिर होने जा रहा है. इस समय बॉलीवुड की ये खबर है कि फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी. मगर अब ये भी खबर है कि एक बार फिर अक्षय के साथ पानी में आग लगाएंगी कटरीना, जानिए इस खबर को विस्तार में.

एक बार फिर अक्षय के साथ पानी में आग लगाएंगी कटरीना

फिल्म निर्देशक इस बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी लेकर आ रहे हैं और रये फिल्म 27 मार्च, 2020 को रिलीज होगी. दरअसल ये फिल्म सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह के साथ ईद, 2020 पर रिलीज होनी थी लेकिन रोहित शेट्टी ने इसकी रिलीज डेट बदल दी और अब ये फिल्म पहले रिलीज हो जाएगी. अक्षय कुमार इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे और उनके साथ रोमांस करेंगी कटरीना कैफ और इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है. फिल्म में 90 के दशक का सुपरहिट गाना ‘टिप-टिप बरसा पानी’ को फिर से बनाकर डाला जाएगा. ये गाना साल 1994 में आई फिल्म मोहरा का गाना है और इस गाने को अक्षय कुमार और रवीना टंडन पर फिल्माया गया था. ये गाना तब भी सुपरहिट था और आज के लोग भी इसे खूब सुनते हैं. ये गाना उस दौर का बहुत ही बोल्ड गाना था जिसे पानी में भीगते हुए रवीना और अक्षय पर शूट किया गया था. अब इस गाने को रिक्रिएट करके पर्दे पर सुनने के लिए हर कोई बेताब होगा.

एक रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि रोहित शेट्टी ने फिल्म मोहरा के हिट गाने टिप टिप बरसा पानी के आधिकारिक कॉपी खरीद ली है और इस गाने की शूटिंग जल्दी ही शुरु हो सकती है. खबरों की माने तो इस गाने की शूटिंग अक्षय और कटरीना रामोजी फिल्मसिटी में करेंगे. बीते दिनों से इस फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है और इस कॉप ड्रामा फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह और सलमान खान का कैमियो भी होगा.

सुपरहिट है कटरीना और अक्षय की जोड़ी

कटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है. इन्होने साथ में वेलकम, हमको दीवाना कर गए, सिंह इज किंग, ब्लू, नमस्ते लंदन, तीस मार खान और दे दनादन जैसी सफल फिल्मों में काम किया है. इनके रोमांस को पर्दे पर हर कोई पसंद करता है और इनकी जोड़ी सुपरहिट है. अब ये इस फिल्म के जरिए अपनी एक और ब्लॉकबस्टर की तैयारी में है जिसमें इनकी जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल सकती है.

Back to top button