दिलचस्प

भोली-भाली अंगूरी भाभी ने छोड़ा संस्कारी अवतार, देखिए अभिनेत्री की ग्लैमरस तस्वीर

एंड टीवी के पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं में अपनी शानदार एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे असल जिंदगी में बिल्कुल ऐसी नहीं है. इन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई शोज और सीरियल्स किए हैं लेकिन अंगूरी भाभी का किरदार उनके लिए सबसे अलग और सबसे खास रहा है. वे खुद इस किरदार को सबसे खास मानती हैं लेकिन इससे भी ज्यादा उनका ये अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है जो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. भोली-भाली अंगूरी भाभी ने छोड़ा संस्कारी अवतार, चलिए बताते हैं इस बारे में और बातें.

भोली-भाली अंगूरी भाभी ने छोड़ा संस्कारी अवतार

भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रह रही हैं. यहां पर वे आए दिन एक से बढ़कर एक तस्वीर शेयर करती हैं. अंगूरी भाभी के नाम से अब शुभांगी को सभी जानते हैं, शो में वे जितना सिंपल और भोली नजर आती हैं असल जिंदगी में वे उतनी ही बोल्ड और ग्सैमरस से भरी हैं. शुभांगी आत्रे इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव रहकर अपनी बोल्डनेस से भरी तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. कभी उनकी तस्वीरों को यूजर्स खूब पसंद करते हैं तो कभी ऐसे-ऐसे कमेंट करके उन्हें ट्रोल भी कर देते हैं. आपको बता दें कि शुभांगी को अलग-अलग लुक के साथ एक्स्पेरिमेंट करने का शौक है और वे ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. उनकी हर नई तस्वीर में आप उनका अलग ही लुक देखेंगे.

 

View this post on Instagram

 

✨✨In order to carry a positive action we must develop here a positive vision.✨✨ #lifequotes Pic courtesy @abhishek_photographyy

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial) on

शुभांगी ने अपने संस्कारी अवतार को छोड़कर एक बार फिर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है. शुभांगी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है और सामने आई इनकी लेटेस्ट तस्वीर में वे फ्लॉवर प्रिंटेड ड्रेस में नजर आईं. इस तस्वीर में उन्होंने ट्रेंडी प्रिंट वाला शॉर्ट ड्रेस पहना है. अपनी तस्वीरों में शुभांगी कभी बोल्डनेस दिखाती हैं तो कभी बेपनाह शरमा जाती हैं लेकिन जो भी है उनका हर अंदाज बहुत दिलचस्प नजर आता है.

इन सीरियल्स में कर चुकी हैं काम

11 अप्रैल, 1981 को इंदौर में जन्मी शुभांगी आत्रे एक मराठी परिवार को बिलॉन्ग करती हैं लेकिन इनके पिता इंदौर में जॉब करते थे इसलिए इनका जन्म भी वहीं हुआ. शुभांगी ने भाभी जी घर पर हैं के अलावा कस्तूरी, दो हंसो का जोड़ा, कसौटी जिंदगी की और डेडबॉडी जैसे शोज में भी काम किया है. शुभांगी ने पियूष पूरे के साथ शादी की थी और इन्हें एक बेटी भी है. शुभांगी ने MBA की डिग्री हासिल की है लेकिन भाभी जी घर पर हैं में वे ऐसी बेमिसाल एक्टिंग करती हैं कि मानो वे सच में बिल्कुल अनपढ़ हैं.

Back to top button