विशेष

इस मुस्लिम लड़की ने की हिंदू लड़के से शादी, जान के पीछे पड़े हैं इस्लामिक कट्टरपंथी! – ऐसे बयां किया अपना दर्द!

केरल/नई दिल्ली –  केरल में एक मुस्लिम लड़की ने सारे इस्लामिक कट्टरपंथियों को ठेगा दिखाते हुए हिंदू लड़के से मंदिर में जाकर शादी कर ली है। जिसके बाद लगातार उसे इस्लामिक कट्टरपंथी जान से मारने कि धमकी दें रहे है। जिसके कारण लड़का और वह लड़की छिपते फिर रहे हैं। लड़की ने अपनी पुरी कहानी सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर शेयर कि है और अपनी जान बचाने की लोगों से अपील करते हुए कुछ पोस्ट किए हैं। Muslim girl married Hindu boy.

मुस्लिम लड़की और हिंदू लड़के की शादी क्यों है इस्लाम के खिलाफ –

केरल की रहने वाली एक मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के से शादी कर ली जिसके बाद उसने फेसबुक के माध्यम से अपनी जान बचाने की अपील करते हुए कुछ पोस्ट किये। इस लड़की का नाम जासमी इस्माइल है। इस्माइल ने पिछले हफ्ते हिंदू लड़के से शादी की थी। लड़की ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि शादी के बाद से ही उसे और उसके पति को कुछ लोग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। अपनी पोस्ट में इस्माइल ने उन लोगों का नाम भी लिखा है, जो उसे जान से मारने कि धमकी दे रहे हैं। उसने यह भी लिखा है कि अगर उसको कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदारी इन्हीं लोगों की होगी। लड़की के मुताबिक, सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (SDPI) के कुछ लोग उसे और उसके पति को परेशान करते हैं और जान से मारने कि धमकी दे रहे हैं।

लड़की ने क्या लिखा फेसबुक पोस्ट में

लड़की ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि, ‘मुझे नहीं पता कि मैं कितने और दिन जिंदा रह पाऊंगी। मुझे लगता है कि जिन लोगों ने मुझ पर रॉड से हमला किया था वह मुझे मारने की कोशिश करेंगे। पुलिस भी इस मामाले में उन लोगों का साथ दे रही है। मैं उन लोगों से विनती करती हूँ, कृपया मुझे जीने दें।’

अपने दूसरे पोस्ट में लड़की ने लिखा है कि, ‘आप लोग हमारी जान के पीछे क्यों पड़े हो? क्या तुम लोगों को हमारी जान चाहिए ? मैं भी जीना चाहती हूं। कृपया मेरे या फिर उस शख्स के पीछे ना पड़े जिसे मैं प्यार करती हूं।’

लड़की ने फेसबुक पर अपनी शादी की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। उसने अपनी भाषा में ही फेसबुक पर अपनी पूरी बात लिखी है और अपना दर्द बयां किया है।

Back to top button