बॉलीवुड

कपिल के शो में : अनुपम खेर के साथ किसिंग सीन करने से अर्चना सिंह ने कर दिया था इंकार, जिसके बाद

कपिल शर्मा का शो टीवी जगत के सबसे फेमस शोज में से एक हैं। कपिल के शो में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स आते हैं। जहां पर सभी जमकर मस्ती करते हैं। हाल ही में कपिल के शो में अनुपम खेर और ईशा गुप्ता बतौर गेस्ट पहुंचे थे। वो दोनों वहां पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वन डे- जस्टिस डिलिवर’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। सभी ने शो में खूब मस्ती की और इसी दौरान अनुपम खेर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई राज खोले । बता दें कि पुलवामा विवाद के बाद से कपिल के शो में कपिल के शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह ने ले ली है। शो के दौरान अर्चना ने भी अनुपम खेर के साथ का एक किस्सा शेयर किया।

बता दें कि अनुपम और अर्चना पूरन सिंह एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिनमें ‘कुछ कुछ होता है’ उनकी सुपरहिट फिल्मों में से एक है । अर्चना ने बताया  एक फिल्म के  सीन के बारे में बताया  जिसमें उन्हें अनुपम खेर को किस करना था, लेकिन वो इस सीन को करते वक्त काफी नर्वस हो गई थी और उन्होंने इस सीन को करने से साफ इनकार कर दिया था ।

अर्चना ने कहा- हम जब ‘लड़ाई’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब डायरेक्टर दीपक शिवदासानी ने मेरे और अनुपम खेर के बीच में एक किसिंग सीन प्लान किया था। मुझे जब इस बारे में पता चला तो मैं थोड़ी नर्वस हो गई थी। मैंने कभी ऑनस्क्रीन किस नहीं किया है। मैंने दीपक को इस बारे में बताया और कहा कि शायद मैं यह नहीं कर सकती हूं। हालांकि, उस वक्त मुझे पता नहीं था कि दीपक ने इस सीन को पूरी तरह से फिल्म से हटा दिया था।

 

अर्चना ने कहा, ‘तब मैंने अनुपम खेर से पूछा कि क्या वो अपनी पत्नी किरन खेर से डर गए । अनुपम खेर ने जवाब में कहा था, ‘मुझे किरन से डर नहीं लगा … लेकिन मुझे लगा कि ऐसा करना आपके लिए आसान नहीं होगा। ऐसे में मैंने दीपक जी से सीन को पूरी तरह से हटाने के लिए कहा था।’

वहीं बात करें कपिल के शो की तो वैसे तो ये शो टीआरपी की लिस्ट में हमेशा ऊपर रहता है लेकिन बीते दिनों शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है। बीते कुछ समय से शो की टीआरपी लगातार डाउन जा रही है । पिछले हफ्ते ये शो चौथे स्थान से खिसककर पांचवे स्थान पर आ गया था। वहीं कपिल के इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। और अब सलमान खान जल्द ही एक और डांस रिएलिटी शो को प्रोड्यूस करने वाले हैं। बता दें कि सलमान खान नच बलिए शो को प्रोड्यूस करेंगे।

इस शो की इस सीजन की खास बात यह होगी कि इस बार इसमें एक्स कपल्स भी नजर आएंगे। बता दें कि फाइनल हो चुके ये कंटेस्टेंट जल्द ही शो का प्रोमो भी शूट करने वाले हैं। इन 5 जोड़ियों में तीन जोड़िया एक्स कपल्स हैं वहीं दो शादी शुदा कपल्स की हैं। इन 5 जोड़ियों में से तीन एक्स जोड़ी हैं कपल एली गोनी व नताशा स्टेंकोविक, मधुरिमा तुली व विशाल आदित्य सिंह और अनुज सचदेव व उर्वशी ढोलकिया की होंगे। वहीं बाकी दो कपल शादी शुदा जोड़े हैं, जिनमें प्रिंस नरूला व युविका चौधरी और संभावना सेठ व अविनाश द्विवेदी हैं।

Back to top button