बॉलीवुड

दीपिका के दरवाजे पर गुलाब लिए 3 घंटे तक खड़े रहे थे नील नितिन मुकेश, ऐसा था दोनों का रिश्ता

दीपिका पादुकोण आज रणवीर सिंह से शादी करने के बाद बेहद खुश हैं. हालाँकि शादी से पहले उनका कई फ़िल्मी सितारों के साथ नाम जुड़ा हैं. इनमे से एक सितारा ऐसा भी हैं जो दीपिका के बहुत करीब था लेकिन फिर भी बहुत कम लोगो को इसकी जानकारी हैं. दरअसल हम यहाँ बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश की बात कर रहे हैं. नील और दीपिका ने एक साथ साल 2010 में आई ‘लफंगे परिंदे’ फिल्म में काम किया था. उस दौरान खबर चर्चा में थी कि सेट पर इन दोनों की दोस्ती और भी गहरी होती जा रही हैं. फिर उसी पीरियड में नील ने दीपिका को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया था जिसने इन दोनों को लेकर चर्चा का बाजार और भी गर्म कर दिया था. नील ने अपने ट्वीट में कहा था कि “मैं कल हाथ में गुलाब लिए दीपिका के दरवाजे के बाहर 3 घंटे तक खड़ा रहा. फिर मुझे पता चला कि वो अपने फिल्म आरक्षण के प्रमोशन के लिए बाहर गई हुई हैं.

दीपिका के प्रति ऐसा फील करते थे नील

अब नील नितिन मुकेश गुलाब लेकर दीपिका के घर क्यों गए थे ये तो वही जाने. लेकिन बाद में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने दीपिका और अपने रिलेशन पर कुछ रौशनी डाली थी. नील ने कहा था “दीपिका मेरे परिवार जैसी हैं. एक ऐसी दोस्त जिसे मैं सुबह 4 बजे भी कॉल कर सकता हूँ. उसकी मुस्कराहट दूसरों के चेहरे पर मुस्कान लाती हैं. वो एक बहुत ही स्वीट और प्यारी इंसान हैं.” दीपिका और नील से जुड़े सूत्रों का कहना हैं कि इस बात में कोई शक नहीं हाँ कि ये दोनों एक अच्छे दोस्त हैं. हालाँकि इन दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर भी कुछ हैं या नहीं इस बारे में कहना थोड़ी जल्दबाजी होगी. हालाँकि जब भी इन्हें जरूरत होती हैं ये एक दुसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहते हैं.

दीपिका भी करती थी नील को पसंद

सिर्फ नील ही नहीं बल्कि दीपिका ने भी एक इंटरव्यू में इस रिलेशन के बारे में कहा था, जो कि इस प्रकार हैं “नील के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था. वो एक केयरिंग इंसान हैं जो सेट पर हर किसी का ख्याल रखते हैं. उनके अनुसार फिल्ममेकिंग एक पारिवारिक मिलन समारोह हैं. वे इस दौरान वहां मौजूद सभी लोगो में दिलचस्पी लेते हैं. मुझे व्यक्तिगत रूप से नील के साथ काम करना बहुत अच्छा लगा. सच कहूं तो मैंने अभी तक जितने भी अभिनेताओं के साथ काम किया हैं उनमे नील सबसे ज्यादा सपोर्टिव नेचर के हैं. वो खुद से पहले मुझे प्राथमिकता देते हैं. जब सीन की शूटिंग होती थी तो वे इस बात का पूरा ख्याल रखते थे कि मेरा परफॉरमेंस बेस्ट हो. जब नील सेट पर होते हैं तो वो सिर्फ अपनी एक्टिंग पर ही ध्यान नहीं देते हैं बल्कि वो दुसरे लोगो की मदद भी करते हैं. मसलन फिल्म में एक सीन के लिए नील ने खुद मेरा मेकअप किया था. इसलिए मैं कह सकती हूँ की नील प्रोफेशनली और पर्सनली दोनों ही क्षेत्र में मेरी जिन्दगी के सबसे अच्छे मित्र हैं.”

वैसे वर्तमान में दीपिका और नील दोनों ही शादीशुदा हैं और अपनी अपनी लाइफ से खुश हैं.

Back to top button