बॉलीवुड

वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में अपने बोल्ड किरदार पर कियारा ने किया बड़ा खुलासा

अक्षय कुमार से साथ फिल्म फगली से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कियारा आडवाणी ने अपवी वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी एक जगह बना ली थी। बता दें कि फिल्म लस्ट स्टोरीज में कियारा आडवाडी के अभिनय को काफी सराहा गया था। बता दें कि उस फिल्म में आने के बाद कियारा आडवाडी काफी फेमस हो गई थीं। जिसके बाद कियारा आडवाडी को शाहिद कपूर के साथ फिल्म कबीर सिंह के साथ काम करने का मौका मिला। जल्द ही कियारा और शाहिद की फिल्म कबीर सिंह रिलीज होने वाली है। हाल ही में कियारा आडवाडी ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने फिल्म में कबीर सिंह में अपने अभिनय के एक्सपीरियंस को शेयर किया है।

 

बता दें कि जब कियारा से पूछा गया कि आलिया आडवाडी से कियारा आडवाणी बनना तो आसान था लेकिन फिल्म कबीर में प्रीती शेट्टी का किरदार निभाना कैसा रहा? इसके जवाब में कियाना ने कहा कि मुझे लगता है कि इस सवाल का जवाब मुझसे बेहतर कबीर सिंह देंगे, क्योंकि दोनों ही फिल्मों के निर्देशक वहीं हैं। कियारा ने बताया कि निजी तौर पर प्रीती के किरदार ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया है। कियारा बहुत ही बनावटी लड़की थी लेकिन प्रीति बिल्कुल उससे अलग है। कैमरा ऑन होते ही मैं प्रीति में बदल जाती थी। उसमें बहुत ठहराव और शुद्धता है। हां, शूटिंग खत्म होने के बाद प्रीति से कियारा तक लौटने में थोड़ा वक्त लगा।

वहीं जब कियारा से फिल्म में शाहिद कपूर के लुक को लेकर के सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि शाहिद एक बहुत ही प्रोफेशनल एक्टर हैं। इस फिल्म में मुझे शाहिद का बहुत ज्यादा सपोर्ट मिला है। वह बहुत ही सुलझे हुए कलाकार हैं। मैं तो खैर फिल्म में उनकी हीरोइन हूं तो मुझे तो उनका काम अच्छा लगेगा ही, लेकिन एक दर्शक के तौर पर कहूं तो ये शाहिद का आज तक का सर्वश्रेष्ठ अभिनय है।

जब कियारा से उनके करियर के बारे में पूछा गया और उनकी फिल्मों, वेब सीरीज और साउथ फिल्मों में काम करने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि,आज किसी एक्टर के लिए भाषा या प्लेटफॉर्म जैसी कोई दीवार नहीं बची है। कियारा ने बताया कि मैं एक राष्ट्रीय स्तर की अभिनेत्री बनना चाहती हूं। सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल सिनेमा में भी काम करना चाहती हूं। दूसरी भाषाओं की फिल्मों में काम करने के पीछे मेरी यही सोच रही है कि मैं ज्यादा से ज्यादा सिने दर्शकों तक पहुंच सकूं।

वहीं जब कियारा से उनकी आने वाली फिल्म के बारे में और उनके किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, अभी तक मिली सफलता को मैं उपलब्धि नहीं कहूंगी, कम से कम अभी तो नहीं। फिल्म बनेगी, लोगों को पसंद आएगी तो ये उपलब्धि कहलाएगी। इसका सारा श्रेय उन लोगों को है जिन्होंने इसे सोचा। एक महिला केंद्रित फिल्म बनाने के लिए बहुत आत्मविश्वास की जरुरत होती है। इंदू एक सीधी सी लड़की है, बहुत ही प्यारी है और खूब हंसी-खेल भरी उसकी जिंदगी हैं। मुझे इस फिल्म के लिए ऑडीशन भी नहीं देना पड़ा। अभी मैंने इंदू के लिए तैयारी शुरू नहीं की है। उसके लिए मैं सही ढंग से क्लासेज लेने वाली हूं लेकिन उससे पहले तो लक्ष्मी बॉम्ब आएगी।

वहीं जब कियारा से फिल्म अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में अभिनय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं करीना कपूर को देखते देखते बड़ी हुई हूं। और अब उनके साथ काम करने को मिल रहा है, मैं इसी में बहुत खुश हूं। कियारा ने बताया कि अक्षय सर ने मुझे लॉन्च किया था और वही हैं जिनकी वजह से मैं आज इस इंडस्ट्री में हूं। लक्ष्मी बॉम्ब में उनके साथ काम करना मेरी खुशनसीबी है। अक्षय कुमार और दिलजीत दोनों कॉमेडी किंग्स हैं, उनके साथ शूट करने में पता ही नहीं चलता था कि शूटिंग हो रही है।

जब कियारा से फिल्म लव स्टोरी के बारे में पूछा गया और फिल्म में उनके सीन को लेकर के कियारा से पूछा गया कि उस सीन पर आपके घर के सदस्य की क्या प्रतिक्रिया थी। इस पर कियारा ने कहा कि, बहुत कम लोग जानते हैं ये बात। आपने पूछा तो बताती हूं कि फिल्म का यह सीन करने से पहले मैंने अपने पापा से इस बारे में चर्चा की थी। वह सीन को लेकर नहीं मेरी सहजता को लेकर चिंतित थे। तब मैने उन्हें दो अंग्रजी फिल्में दिखाई, व्हेन हैरी मेट सैली और द अगली ट्रूथ। इन दोनों फिल्मों में ऐसे सीन्स हैं। उन्हें देखने के बाद पापा को थोड़ा समझ आया। फिर उन्हें जब पता चला कि फिल्म करण जौहर बना रहे हैं तो बोले, ठीक है।

वहीं जब कियारा से उनके भविष्य और फिल्मों में लीड किरदार के बारे में पूछा गया और उनकी उम्र को लेकर के सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि अब समय बदल रहा है। शादी के बाद भी अभिनेत्रियों को काम मिल रहा है। आप खुद ही देख लीजिए, दीपिका हैं, करीना हैं, सोनम हैं और अनुष्का भी हैं। इन सबकी शादी हो चुकी है पर ये अब भी काम कर रही हैं। जहां तक मेरे सपने की बात है तो मेरा एक ही सपना है कि दर्शक मेरे नाम से फिल्में देखने आएं।

Back to top button