बॉलीवुड

अफेयर की बात सुनकर रवीना को जड़ा था थप्पड़, बुढ़ापे में सनी के साथ इस हाल में पकड़ी गयी थी एक्ट्रेस

62 साल की डिंपल कपाड़िया अपने ज़माने की मशहूर और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक थीं. साल 1973 में आई उनकी फिल्म ‘बॉबी’ ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था. उस जमाने में डिंपल कपाड़िया सुपरस्टार राजेश खन्ना की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थीं. जब यह बात राजेश खन्ना को पता चली तो उन्होंने डिंपल के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया. 16 साल की डिंपल उनके शादी के प्रपोजल को ठुकरा नहीं पायीं और उसी साल उन्होंने अपने से 15 साल बड़े राजेश खन्ना से शादी कर ली. डिंपल और राजेश खन्ना की दो बेटियां हैं जिनका नाम ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना है. हालांकि बाद में दोनों का साल 2012 में तलाक हो गया. राजेश खन्ना से शादी के बाद डिंपल कपाड़िया का नाम एक्टर सनी देओल के साथ जुड़ा. कहा जाता है कि डिंपल सनी से बेइंतहा प्यार करती थीं और उनके साथ किसी और का नाम जुड़े यह उन्हें बर्दाश्त नहीं था.

मंजिल-मंजिल में पहली बार आये थे नजर

90 के दौर में सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हुआ करते थे. उन्होंने उस दौर में ज़िद्दी, घातक, बॉर्डर और ग़दर जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. 80 के दशक में अभिनेता सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का प्यार उफान पर था. ये दोनों आये दिन अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहते थे. दोनों पहली बार साथ 1984 की फिल्म ‘मंजिल मंजिल’ में साथ नजर आये थे. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और एक-दूसरे को दिल दे बैठे. लेकिन एक समय में सनी की लाइफ में रवीना टंडन की भी एंट्री हुई थी. रवीना टंडन के साथ सनी का नाम जुड़ने पर डिंपल इतनी आगबबूला हो गयीं कि उन्होंने रवीना को चांटा जड़ दिया.

रवीना को मारा थप्पड़

 

ये वाकया तब का है जब सनी और रवीना एक साथ फिल्म ‘जिद्दी’ में काम कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब आ गए थे और साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते थे. दरअसल, उसी दौरान रवीना और अक्षय का ब्रेकअप हुआ था. ऐसे में उन्हें सनी देओल के अंदर अपना सहारा दिखा. सनी ने भी रवीना के बुरे वक्त में उन्हें खूब संभाला. डिंपल कपाड़िया को जब यह बात पता चली कि सनी और रवीना के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं तो वह गुस्से से लाल हो गयीं. उन्होंने न आव देखा न ताव और सेट पर जाकर रवीना को थप्पड़ जड़ दिया. जब डिंपल सेट पर पहुंची तब सनी और रवीना एक-दूसरे से बात कर रहे थे और यह देखकर डिंपल का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उन्होंने रवीना को सबके सामने चांटा मार दिया.

वायरल हुआ विडियो

बता दें, हाल ही में सनी देओल देश से बाहर फिल्म की शूटिंग के चलते अपने पुराने प्यार डिंपल कपाड़िया के साथ टाइम स्पेंड करते देखे गए थे. उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुई जिसमें वह एक बस स्टैंड पर एक-दूसरे के हाथ में हाथ डालकर बैठे हुए नजर आ रहे थे. उनकी यह तस्वीर देखकर हर कोई हैरान रह गया था. यह कहना गलत नहीं होगा कि शादी के इतने सालों बाद भी कहीं न कहीं आज भी सनी के दिल में डिंपल के लिए प्यार जिंदा है.

पढ़ें ‘अगर पहले पता होती ये बात, तो सनी देओल को कभी नहीं लड़ने देता चुनाव’.., धर्मेंद्र ने कही ये बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button