राजनीति

अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी को फिर कहा “अपशब्द”, बोला – मोदी भक्तों का बदला, मोदी से लूँगा!

मुंबईनिर्देशक और एक्टर अपने काम को लेकर चर्चा में कम और अपने फालतु के बयानों कि वजह से ज्यादा चर्चा में रहते हैं। अनुराग कश्यप ने एक बार फिर ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके समर्थकों पर निशाना साधा है। अनुराग ने एक के बाद एक आज तीन ट्वीट किए हैं। अपने एक ट्वीट में अनुराग यहां तक कह गए कि जिन लोगों ने नरेन्द्र मोदी के नाम पर बीजेपी को वोट दिया है, और अब उन्हें अपनी भूल का अहसास हो रहा है। मोदी को वोट देने वाले डाइनिंग टेबल पर बैठकर अपनी गलती पर विचार कर रहे हैं। Anurag kashyap targeted pm modi.

पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा – भक्तों के बॉस को करूंगा ट्रोल –

मंगलवार को अनुराग ने अपना पहला ट्वीट करते हुए लिखा, ‘पूरी की पूरी ट्रोल आर्मी बाहर आ गई है। नरेंद्र मोदी सर आप कमाल के लोगों को फॉलो करते हो। भारत को इसपर गर्व है।

दुसरा ट्वीट करते हुए अनुराग ने लिखा, क्या आप ऐसे लोगों को पर्सनल क्लास देते हो?’ थोड़ी ही देर बाद अनुराग ने एक और ट्वीट में कहा, ‘नरेंद्र मोदी को वोट देने वाले लोग वाकई अब डाइनिंग टेबल पर बैठकर अपनी गलती पर पछताते हैं। सभी ने बेवकूफी में भरोसा कर लिया। यह गलती दोबारा नहीं होगी।’

इन दो ट्वीट करने के बाद अनुराग को ट्रोल किया जाने लगा। जिसका जवाब अनुराग ने एक और ट्वीट कर दिया। अनुराग ने तीसरे ट्वीट में लिखा, ‘मैंने नए साल पर प्रण लिया है कि भक्त मुझे जितना ट्रोल करेंगे उतना ही मैं उनके बॉस को ट्रोल करूंगा। चलो ट्रोल-ट्रोल खेलते हैं।’

पहले भी पीएम मोदी पर निशाना साध चुकें हैं अनुराग –

गौरतलब है कि इससे पहले भी अनुराग ने अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज पर बैन के खिलाफ करण जौहर का समर्थन करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना भी साधा था। अनुराग ने उस समय कहा था कि पीएम मोदी ने अबतक अपनी पाकिस्तान की यात्रा के लिए माफी नहीं मांगा है। दरअसल, सिनेमा ओनर्स एक्सिबिटर्स असोसिएशन ऑफ इंडिया ने फिल्म में पाकिस्तानी कलकारा फवाद खान के होने की वजह से ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को सिंगल स्क्रीन पर रिलीज करने से इनकार कर दिया था। जिसको लेकर अनुराग ने अपना गुस्सा दिखाया था।

Back to top button