दिलचस्प

बेहद खूबसूरत हैं भोजपुरी सिनेमा के ये दमदार एक्टर्स की पत्नियां, इनकी पत्नी हैं सबकी फेवरेट

बॉलीवुड फिल्मों और उनके सितारों के बारे में आपने अक्सर पढ़ा होगा लेकिन अब लोगों में बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी फिल्मों के बारे में भी बातें होती हैं. कुछ लोग यहां के गानों के शौकीन हैं, कुछ लोग यहां के बेतुक्के डांस के शौकीन हैं और कुछ लोगों की यहां पर फिल्मों की वजह से पसंद करते हैं. भोजपुरी फिल्मों को अब हिंदी दर्शक भी देखना पसंद करते हैं खासतौर पर इसे यूपी और बिहार के लोग ज्यादा पसंद करते हैं. भोजपुरी सिनेमा में कई दिगग्ज अभिनेता हैं जिन्होने हाल ही में राजनीति ज्वाइन की है जिसमें निरहुआ और रवि किशन मुख्य रूप से हैं. बेहद खूबसूरत हैं भोजपुरी सिनेमा के ये दमदार एक्टर्स की पत्नियां, क्या आपनें इनमें से किसी अभिनेता की पत्नी को देखा है ?

बेहद खूबसूरत हैं भोजपुरी सिनेमा के ये दमदार एक्टर्स की पत्नियां

पिछले कुछ सालों में भोजपुरी फिल्मों ने लोगों में क्रेज बढ़ा दिया है. सोशल मीडिया के डेवलेपमेंट के बाद तो इन कलाकारों को कई मंच मिले और अब भोजपुरी कलाकार किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए. बॉलीवुड के बाद भोजपुरी सितारों को रियलटी शोज हों या फिर अवार्ड शोज का हिस्सा बनाया जा रहा है. तो चलिए बताते हैं आपको भोजपुरी सिनेमा के इन एक्टर्स की पत्नियों के बारे में.

दिनेश लाल यादव (निरहुआ)

दिनेश भोजपुरी भोजपुरी फिल्मों के शाहरुख खान माने जाते हैं. इनकी फिल्में महीनों तक सिनेमा हाल में लगी रहती हैं और साल 2000 में दिनेश ने जब निरहुआ ने पहली बार सफलता हासिल की, तो भोजपुरी फिल्मों की अदाकार पाखी हेगड़े से शादी कर ली थी.

खेसारी लाल यादव

कभी दूध की डिलीवरी करते थे और आज बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर देते हैं. खेसारी का करियर बहुत मोटीवेशनल है और वे बहुत गरीब परिवार से ताल्लुक रखते थे लेकिन आज सुपरस्टार हैं उनकी फैन फॉलोइंग कई कलाकारों को आज टेंशन देने लगी है. खेसारी भी शादी शुदा है और उनकी पत्नी का नाम काजल रघवानी है, इसके साथ ही उनके दो बच्चे भी हैं.

पवन सिंह

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के टॉप क्लास एक्टर्स में से एक हैं. साल 2015 में पवन ने नीलम नाम की महिला से शादी की थी लेकिन उनकी पत्नी ने उसी साल आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद पवन सिंह ने साल 2017 में फिर शादी की.

रवि किशन

एक्टर रवि किशन ने गोरखपुर से चुनाव में जीत हासिल की है. इन्होने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और इसके अलावा भोजपुरी फिल्मों में भी रवि किशन ने धमाल मचाने वाली फिल्में की हैं. इन्होंने टीवी, विज्ञापन, एल्बम, भोजपुरी, बॉलीवुड हर जगह काम किया है. इनकी पत्नी का नाम प्रीति है और रवि कहते हैं कि वो एक साथ इतने सारे काम इसलिए कर पाते हैं क्योंकि प्रीति सब संभाल लेती हैं.

मनोज तिवारी

गायक, अभिनेता और अब नेता बन गए मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्मों में सुपरस्टार रह चुके हैं. मनोज तिवारी ने 10 साल तक भोजपुरी फिल्मों में काम किया, उनकी पत्नी का नाम रानी है लेकिन इनके साथ इन्होंने तलाक ले लिया था.

Back to top button