बॉलीवुड

चुनाव में जीत ने मिटा दी सनी और ईशा देओल के बीच की दूरी, ईशा ने ट्वीट करके बड़े भैया को दी बधाई

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी भारी मतों से जीती है. नरेंद्र मोदी के नाम का परचम एक बार फिर पूरी दुनिया में लहरा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर सत्ता संभालने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं, सनी देओल ने गुरदासपुर से जीत हासिल करके पहली बार में ही सुनील जाखड़ को बड़े अंतर से मात दी है. सनी देओल की जीत में उनका पूरा परिवार शामिल हो गया है. उनकी सफलता पर पहली बार सौतेली बहन ईशा देओल ने ट्वीट करके बधाई दी है. आखिर क्या लिखा है ईशा ने ट्वीट पर चलिए आपको बताते हैं.

ईशा ने दी बड़े भैय्या को जीत की बधाई

ईशा देओल ने सनी देओल की जीत पर बधाई देते हुए लिखा, “आप पर गर्व है. वाह क्या ‘जीत’ है”. बता दें, सनी देओल की एक फिल्म का टाइटल भी ‘जीत’ है. वहीं, सनी देओल की सौतेली मां हेमा मालिनी को भी दूसरी बार मथुरा से जीत मिली है. ईशा ने अपने ट्वीट में मां हेमा मालिनी और पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए बधाई दी है. चुनाव के बाद देओल परिवार एक-दूसरे के करीब आता दिख रहा है. ख़बरों की मानें तो सनी देओल और बॉबी देओल के रिश्ते उनकी सौतेली मां हेमा और दोनों बेटियों ईशा और अहाना से अच्छे नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी और बॉबी दोनों हेमा और उनकी दोनों बेटियों से बात नहीं करते. ये लोग आज तक कभी साथ नजर नहीं आये हैं. यहां तक की ईशा और अहाना की शादी में भी सनी और बॉबी नजर नहीं आये थे. ऐसे में ईशा का अपने बड़े भैय्या को बधाई देना वाकई बड़ी बात है. हालांकि, एक इवेंट के दौरान जब हेमा से उनके और सनी के रिश्ते के बारे पूछा गया था तब उनका जवाब कुछ यूं था.

कहा- सनी हमेशा साथ होते हैं

बता दें, सनी देओल धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं. प्रकाश कौर ने कभी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के रिश्ते को कबूल नहीं किया और ऐसा ही कुछ बॉबी और सनी के साथ है. लेकिन हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी ‘बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल’ के लांच इवेंट पर कुछ और ही बताया था. हेमा ने कहा था कि, “जब भी जरूरत होती है, सनी हमेशा साथ होते हैं. जब वो हादसा (कार एक्सीडेंट, 2015) हुआ था, तब भी सनी सबसे पहले मुझे देखने पहुंचे थे. वो सब चीजों का ख्याल रखते हैं. जिस तरह से वो सबकी केयर करते हैं, यही दिखाता है कि हमारा रिश्ता कैसा है. सनी अपने भाई बॉबी देओल के बहुत करीब हैं”. खैर, अब सच जो भी हो लेकिन ईशा का ये ट्वीट देखकर ईशा और सनी के फैन्स खुश जरूर हैं. जैसे अर्जुन कपूर अपनी सौतेली बहनों जान्हवी और खुशी के करीब आ गए वैसे हम भी यही चाहते हैं कि सनी पाजी भी अपनी सौतेली बहनों ईशा और अहाना के करीब आ जाएं.

पढ़ें जब धर्मेंद्र ने की थी हेमा मालिनी से शादी तो कुछ इस हाल में जिंदगी बसर करती थीं सनी देओल की मां

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button