ब्रेकिंग न्यूज़

मंच पर कुर्ता-फाड़ मोदी-मोदी चिल्लाएं राहुल कहा – बीजेपी-आरएसएस मिलकर कांग्रेस को खत्म कर देंगे!

ऋषिकेश/नई दिल्ली – पिछले कुछ दिनों से राहुल के बयान और हरकतें देखकर ऐसा लगता है जैसे कांग्रेस के युवराज अपना मानसिक संतुलन खोते जा रहे हैं। अब आज कि ही बात ले लिजिए कांग्रेस के चुनाव प्रचार की अगुवाई कर रहे राहुल गांधी ने उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक रैली को संबोधित करते करते इतने भावुक हो गए कि जनता को अपने फटे हुए कुर्ता दिखाने लगे। राहुल गांधी ने काफी जोश दिखाते हुए अपनी जैकेट उतारी और अपना फटा कुर्ता लोगों को दिखाने लगे इसके बाद जब राहुल ने अपने कुर्ते की जेब में हाथ डाला तो हाथ बाहर आ गया।

 फटा कुर्ता दिखाकर पीएम मोदी पर साधा निशाना –

Rahul Gandhi rishkesh rally

रैली के दौरान मंच पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अपना फटा कुर्ता दिखाने के पीछे कि मुख्य वजह पीएम मोदी थे। अपना फटा कुर्ता दिखाते हुए राहुल ने कहा, “मोदी हमेशा गरीबों की बात करते हैं लेकिन कभी गरीबों के साथ नहीं दिखते। उनके कुर्ते कभी नहीं फटते।” राहुल ने यह भाषण तो दे दिया और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की तालियां भी सुन ली, मगर वो शायद भुल गए कि उनके जैसे फटे कुर्ते पहनने वाला आम आदमी कभी छुट्टियां मनाने विदेश नहीं जाता।

चरखा गरीब का खून पसीना –

Rahul Gandhi rishkesh rally

राहुल गांधी ने आगे कहा कि चरखा गरीब का खून पसीना है। एक तरफ तो मोदी जी चरखे के साथ फोटो लेते हैं, लेकिन दिन भर उद्योगपतियों के लिए काम करते हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने पीएम मोदी जी पर निशाना साधते हुए कहा, तपस्या कीजिए, पद्मासन लगा लीजिए। दुनिया को दिखाई की हमारे देश के पीएम योग के ब्रांड ऐम्बेसडर हैं। राहुल गांधी ने कहा कि मैं 7-8 महीने से रिसर्च कर रहा हूं, लेकिन समझ नहीं पाया कि भाजपा-आरएसएस क्यों हमारी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं।

आजादी के बाद 52 साल तक RSS कार्यालय में नहीं था तिरंगा –

Rahul Gandhi rishkesh rally

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा, “आजादी के 52 साल बाद भी नागपुर हेडक्वाटर में तिरंगा नहीं था। वो भगवा झंडे को सैल्यूट करते थे। तिरंगे के लिए लाखों लोगों ने कुर्बानी दी। तिरंगे के लिए ही जवान गोली खाते हैं। उन्होंने कहा कि जिसने इस तिरंगे के लिए ही सीने पर तीन गोली खाईं, उनकी फोटो को भी मोदी जी ने हटा दिया। मोदी जी कि नोटबंदी ने आरबीआई जैसे बड़े संस्थान  की हत्या कर दी। इस रैली के दौरान राहुल गांधी ने ‘उत्तराखंड रहे खुशहाल, रावत पूरे पांच साल’ का स्लोगन भी जारी किया।

देखिए राहुल गांधी का पूरा भाषण –

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close