बॉलीवुड

प्रियंका का मिला सपोर्ट तो पोस्ट में छलक उठा हिना खान का दर्द, कहा- मैं अपनी जगह खुद बनाउंगी

इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने डेब्यू किया. पहली बार हिना कांस के रेड कारपेट पर नजर आयीं. जहां सब लोगों ने हिना के लुक और उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ की वहीं फिल्मफेयर मैगज़ीन के एडिटर जितेश पिल्लई ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की. उन्होंने हिना को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की और लिखा, “अचानक कान, चांदीवली स्टूडियो बन गया है क्या”? जितेश के इस ट्रोल के बाद टीवी इंडस्ट्री के लोगों ने उनकी जमकर निंदा करनी शुरू कर दी. वहीं, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी हिना खान के सपोर्ट में उतर आये जिसके बाद एडिटर को माफ़ी मांगते हुए पोस्ट डिलीट करनी पड़ी.

हिना ने की प्रियंका की तारीफ़

बता दें, हाल ही में हिना ने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर में प्रियंका ने हाई स्लिट ड्रेस पहना है वहीं हिना खान पेंट सूट में बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं. इस तस्वीर के साथ हिना ने प्रियंका के प्रति एक बेहद सम्मान भरा पोस्ट शेयर किया है. हिना ने बताया कि कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान जहां लोग उन्हें ट्रोल करने में बिजी थे वहीं प्रियंका ने एक पल के लिए भी उनका साथ नहीं छोड़ा और उन्होंने बहुत शान से उनकी मुलाकात ख़ास लोगों से कराई. हिना खान ने पोस्ट में लिखा कि प्रियंका ने न सिर्फ उनके अच्छे काम की तारीफ़ की बल्कि उनकी आने वाली फिल्म ‘लाइन्स’ के लिए भी ढेरों शुभकामनाएं दी. हिना ने प्रियंका को धन्यवाद करते हुए लिखा कि प्रियंका ने उन्हें एक पल भी महसूस नहीं होने दिया कि वह बाहरी हैं. हिना ने कहा कि वह प्रियंका को अपनी आदर्श मानती हैं.

कहा- मैं अपनी जगह खुद बनाउंगी

हिना ने अपने पोस्ट में लिखा कि, “मैं स्टीरियो टाइप भूमिका से ब्रेक लेना चाहती थी और दुनिया को साबित करना चाहती थी कि टीवी एक्टर्स के पास सब कुछ है. टीवी इंडस्ट्री के एक्टर्स के पास ब्यूटी, ग्रेस, एलीगेंस, टैलेंट, ग्लैमर, सही एटीट्यूड, प्रोफेशनलिज्म सब कुछ है. मैं छोटे-छोटे स्टेप्स ले रही हूं और में यह करती रहूंगी. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कितना क्रिटिसिज्म सहना पड़ेगा. मैं अपनी जगह खुद बनाउंगी. मैं उन लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करती हूं जो मेरे साथ खड़े रहे”. बता दें, हिना खान ने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ सभी अभिनेत्रियां मौजूद हैं. इस तस्वीर में हुमा कुरैशी, डायना पेंटी, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी मौजूद हैं.

हिना के कांस लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कारपेट पर Ziad Nakad के कलेक्शन से डीप नेक ग्रे कलर का गाउन पहना था. इस गाउन में बेहतरीन एम्ब्रायडरी की गयी थी. इस ऑउटफिट के साथ लुक को मैच करने के लिए हिना ने बेहद ही लाइट मेकअप किया था. इस लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

पढ़ें कसौटी जिंदगी की 2: हिना खान के बाद अब एरिका भी कर सकती हैं सीरियल को अलविदा, सामने आई ये वजह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button