बॉलीवुड

शादी के 35 साल बाद अनिल कपूर ने किया खुलासा, कहा- ‘पत्नी के पैरों पर भी गिरा चुका, पर आज भी…’

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अनिल कपूर कभी अपने करियर को लेकर चर्चा में रहते हैं, तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छा जाते हैं। जी हां, अनिल कपूर प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के सवालों पर बेबाकी से जवाब देते हुए नजर आते हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जिस पर सालों से उनके फैंस की नज़र टिकी हुई थी। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अनिल कपूर ने सुनीता से 19 मई, 1984 को 10 साल डेट करने के बाद शादी की थी। उन दिनों अनिल कपूर और सुनीता के प्यार के चर्चे मीडिया की हेडलाइन हुआ करती थी, लेकिन सुनीता कभी भी मीडिया के सामने नहीं आई। इतना ही नहीं, शादी के 35 सालों के बाद भी सुनीता मीडिया के सामने आने से कतराती हैं, जिसको लेकर अनिल कपूर ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, अनिल कपूर ने एक इंटरव्यू में उस सवाल का जवाब दिया, जिसमें उनसे पूछा गया कि आपकी पत्नी मीडिया से शरमाती हैं क्या? इस सवाल पर अनिल कपूर ने पहली बार जवाब दिया।

नॉर्मल लाइफ जीती हैं सुनीता- अनिल कपूर

एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने बताया कि मेरी धर्मपत्नी सुनीता एक नॉर्मल लाइफ जीना चाहती हैं, जिसकी वजह से वे कैमरे के सामने आने से कतराती हैं। इतना ही नहीं, अनिल कपूर ने कहा कि सुनीता मीडिया से शरमाती नहीं है, बल्कि वे चाहती हैं कि वे एक आम इंसान की तरह ही ज़िंदगी जिए, जिसकी वजह से वे लाइमलाइट से दूर रहती हैं। अनिल कपूर ने आगे कहा कि मैं सुनीता के इस फैसले का सम्मान करता हूं, क्योंकि हर किसी को अपनी ज़िंदगी अपने हिसाब से जीने का पूरा हक है।

मैगजीन कवर के लिए सुनीता के पैरों पर गिर चुके हैं अनिल

अनिल कपूर ने कहा कि मैं सुनीता के फैसले का सम्मान करता हूं, लेकिन कभी कभी ये मेरे ही खिलाफ चला जाता है। इतना ही नहीं, अनिल कपूर ने कहा कि मैं चाहता हूं कि एक मैगजीन कवर के लिए शूट हो, जिसमें हैप्पी फैमिली लिखा हो, इसके लिए मैं उनके पैरों पर भी गिर चुका हूं और कहा कि फोटो ले लो, यार। मतलब साफ है कि अनिल कपूर की वाइफ सुनीता खुद को लाइमलाइट से जितना ज्यादा दूर रखती हैं, उतना ही ज्यादा उनका परिवार लाइमलाइट में रहता है।

सुनीता की आवाज़ से हुआ था प्यार

अनिल कपूर ने अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मुझे सुनीता की आवाज़ से प्यार हो गया था, क्योंकि वह बहुत ही खूबसूरत ढंग से इंग्लिश बोल रही थी और उसे सुनते  ही मैं तो पागल हो गया था। अनिल कपूर ने आगे बताया कि सुनीता ने साफ कहा था कि मैं तुम्हारे लिए खाना नहीं बनाऊंगी और न ही दहेज लेकर आऊंगी, क्योंकि सारा कुछ हम खुद अपने लिए बनाएंगे और इसी अदा पर मैं सुनीता पर फिदा हो गया था।

Back to top button