दिलचस्प

ये हैं बॉलीवुड के 5 दिग्गज एक्टर्स की खूबसूरत बीवियां, मनोज बाजपेयी की बीवी देखकर दंग रह जाएंगे

बॉलीवुड में अनेकों ऐसे एक्टर मौजूद हैं जिनके अभिनय की दुनिया दीवानी है. पहले जहां लोग शाहरुख़, सलमान और आमिर को ही देखना पसंद करते थे वहीं अब उनकी दिलचस्पी नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना जैसे अभिनेताओं में बढ़ी है. अब लोग फिल्म की स्टारकास्ट नहीं बल्कि फिल्म की कहानी पर ज्यादा जोर डालते हैं. शाहरुख़ खान, आमिर खान और ह्रितिक रोशन आदि बॉलीवुड के ऐसे कलाकार हैं जिनकी पर्सनल लाइफ के बारे में अधिकतर लोगों को जानकारी है. उनके फैन्स जानते हैं कि उनकी शादी किससे हुई और उनके कितने बच्चे हैं. लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार भी मौजूद हैं जिनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही लोगों को जानकारी है. इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको आज के कुछ मशहूर अभिनेताओं की बीवियों से मिलवाने जा रहे हैं. हमें यकीन है कि इन अभिनेताओं की बीवियों को आपने आज से पहले कहीं नहीं देखा होगा.

इरफ़ान खान

इरफ़ान खान का नाम बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ एक्टर में शुमार है. आज इरफ़ान जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी इरफ़ान का नाम जाना पहचाना है. इरफ़ान ऐसे लकी कलाकार हैं जिन्हें हॉलीवुड में भी काम करने का मौका मिला. अपनी सादगी और बेह्तरीन अभिनय से वह दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. बता दें, इरफ़ान की पत्नी का नाम सुतापा देवेंद्र सिकदर है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे भारतीय फिल्म अभिनेता हैं जिन्होंने अपने जीवन में कई असफलताओं के बाद सफलता पायी है. कड़े संघर्ष के बाद वह आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं. आज नवाजुद्दीन का नाम बॉलीवुड के सबसे मंझे हुए कलाकारों में शामिल होता है. नवाजुद्दीन अधिकतर फिल्मों में नेगेटिव रोल निभाते हैं. बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का नाम अंजलि है जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं.

पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड और टेलीविज़न एक्टर हैं. पंकज त्रिपाठी को उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है. हाल ही में आई फिल्म ‘स्त्री’ में अपने रोल के लिए उन्होंने दर्शकों से खूब वाहवाही बटोरी थी. इसके अलावा वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में भी वह कमाल का काम कर चुके हैं. बता दें, पंकज त्रिपाठी की पत्नी का नाम मृदुला है. मृदुला से उनकी शादी साल 2014 में हुई थी.

पवन मल्होत्रा

हिंदी, पंजाबी और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुके एक्टर पवन मल्होत्रा एक बेहतरीन एक्टर हैं. टेलीविज़न से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर पवन मल्होत्रा की पत्नी का नाम अपर्णा मल्होत्रा है. जैसा कि आप देख सकते हैं अपर्णा भी दिखने में काफी खूबसूरत हैं. पवन अपने अभिनय का जलवा ब्लैक फ्राइडे, भाग मिल्खा भाग और रुस्तम जैसे फिल्मों में बिखेर चुके हैं.

मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी का नाम इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों में शामिल होता है. मनोज की एक्टिंग दर्शकों को बहुत पसंद आती है. मनोज बाजपेयी और नेहा की शादी साल 2006 में हुई थी. नेहा भी एक फिल्म एक्ट्रेस हैं और वह कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं नेहा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और फिल्मों से दूर होने के बावजूद ग्लैमरस दिखती हैं.

पढ़ें नवाजुद्दीन ने बताया अपनी पहली मोहब्बत के बारे में, टीवी देखने के चलते लड़की ने किया था इग्नोर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button