बॉलीवुड

अपने बेटे अरहान और गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ स्पॉट हुए अरबाज खान, मीडिया को दिए पोज

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद से अरबाज खान का नाम जॉर्जिया एंड्रिनी से जुड़ने लगा था। बता दें कि इन दिनों अरबाज जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। अरबाज के परिवार ने भी जॉर्जिया को तहे दिल से स्वीकार कर लिया है।

बीच में ये भी खबरें आई थी कि अरबाज जल्द ही जॉर्जिया के साथ सगाई करने वाले हैं। बता दें कि जॉर्जिया इटली से ताल्लुक रखती हैं और वो एक बेहतरीन डांसर भी है। बता दें कि तलाक के बाद से अरबाज और मलाइका दोनों ही अपनी लाइफ में व्यस्त हो गए हैं। जहां मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर के खबरों में हैं। जहां मलाइका आए दिन अपने और अर्जुन के रिश्ते को लेकर के खबरों मेंं रहती हैं, वहीं अरबाज भी अपने रिश्ते को लेकर खबरों में बने रहते हैं।

बता दें कि हाल ही में अरबाज खान अपने बेटे अरहान खान और जॉर्जिया के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए हैं। जहां पर वो अरहान और जॉर्जिया के साथ खाना खाने गए थे। तीनों ही बहुत कैजुअल लुक में नजर आए हैं। अरबाज ने बाहर निकलते ही अपने बेटे अरहान के साथ कैमरामैन को पोज देते नजर आए हैं।

बात करें वर्कफ्रंट की तो अरबाज इन दिनों फिल्म दबंग 3 को लेकर के काफी व्यस्त हैं वही खबरें ये भी हैं कि अरहान फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि अरहान इस फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने पिता के साथ काम करने वाले हैं। और कुछ समय बाद बतौर हीरो बॉलीवुड में एंट्री करेंगे।

वहीं बात करें मलाइका की तो तलाक के बाद अरबाज और मलाइका एक अच्छे दोस्त की तरह एक-दूसरे से मिलते हैं। वहीं मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी की खबरें काफी समय से सुनने में आ रही हैं लेकिन किसी ना किसी वजह से दोनों की शादी का कुछ कंफर्मेशन नहीं मिल रहा है। वहीं बोनी कपूर ने भी दोनों की शादी की खबरों को महज एक अफवाह बताया था। वहीं अर्जुन ने भी अपनी और मलाइका की शादी को लेकर के एक बयान दिया था।

NBT से बातचीत में अर्जुन ने कहा- ‘नहीं, मैं शादी नहीं कर रहा हूं और मैं यह कह चुका हूं कि जब मैं शादी करूंगा, तो बता दूंगा। मुझे छुपाने की जरूरत नहीं है। मेरे साथ मीडिया ने बहुत अच्छा बर्ताव किया है। मैं मानता हूं कि जब मुझे उनके सपोर्ट और रिस्पेक्ट की जरूरत थी कि उन्होंने बहुत ही अच्छे से बिहेव किया, एक दूरी बनाए रखी, तो मैं अपनी शादी की खबर क्यों छुपाऊंगा?’

अर्जुन आगे कहते हैं कि- ‘जब आपने मुझे इज्जत दी है तो मैं भी आप सबको इज्जत दूंगा और जब सही समय आएगा, तो मैं आपके जरिए यह बात लोगों तक पहुंचा दूंगा। मेरे पास छुपाने की कोई वजह नहीं है और मैं नहीं छुपाऊंगा। इस वक्त मैं इंडिया का मोस्ट वॉन्टेड हूं, लेकिन मोस्ट वॉन्टेड मुंडा बिल्कुल नहीं हूं।’

Back to top button