बॉलीवुड

बॉलीवुड सितारों की इन 5 तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर मच गया था बवाल

इस देश में बॉलीवुड सितारों का खूब बोलबाला रहता हैं. ये लोग सबसे ज्यादा पॉपुलर सेलिब्रिटी होते हैं. लोग इनकी लाइफ में कुछ ज्यादा ही इंटरेस्ट लेते हैं. यही वजह हैं कि इनसे जुड़ी हर छोटी या बड़ी बात तुरंत वायरल हो जाती हैं. सोशल मीडिया पर भी जहा देखो इन्ही लोगो की तस्वीरें छाई रहती हैं. हालाँकि कई बार इन तस्वीरों की वजह से ये विवादों में भी फस जाते हैं. ऐसे में अज हम आपको बॉलीवुड सितारों की कुछ उन चुनिंदा सबसे विवादित तस्वीरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे. इनमे से कुछ तस्वीरों के लिए तो इन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था.

अक्षय कुमार:

अक्षय कुमार की जिस तस्वीर को आप यहाँ देख रहे हैं वो एक इवेंट की हैं. यहाँ अक्षय एक जींस के ब्रांड को प्रमोट कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपनी पेंट का एक बटन पत्नी ट्विंकल खन्ना से खुलवाया था. वैसे स्क्रिप्ट में तो ये लिखा था कि अक्षय ये बटन एक मॉडल से खुलवाएंगे. हालाँकि अक्षय को ये काम करना महंगा पड़ गया था. हुआ ये कि एक व्यक्ति ने अक्षय की शिकायत पुलिस तक में कर दी थी. इस वजह से उन्हें थाने के चक्कर भी लगाने पड़े थे.

कटरीना कैफ:

कटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री हैं. इस वजह से मीडिया की नजरे अक्सर उन पर टिकी रहती हैं. ऐसे में एक पार्टी के दौरान कटरीना ने बहुत शराब पी ली थी. इस दौरान वे इतना होश खो बैठी थी कि उन्हें पीछे से एक दोस्त को पकड़ना पड़ा था. हालाँकि ऐसा करते समय उसका हाथ गलती से कटरीना की ड्रेस के अंदर चला गया था. बस फिर क्या था ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो गई. इसका बहुत मजाक भी उड़ाया गया.

कटरीना कैफ और रानी मुखर्जी

जैसा कि आप इस फोटो में देख सकते हैं कटरीना कैफ और रानी मुखर्जी एक दुसरे को चुमते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालाँकि इसकी सच्चाई कुछ और हैं. ये दोनों एक दुसरे को मिलते समय गले लगा रहे थे लेकिन वो कैमरा का एंगल ही कुछ ऐसा बन गया कि दोनों ‘किस’ करते हुए नज़र आने लगे. लेकिन सोशल मीडिया ये बात कहाँ समझता था उसने तो इस फोटो पर खूब मजे लिए थे.

ऐश्वर्या राय और अजय देवगन

यहाँ हम आपको जो किस्सा सुनाने वाले हैं वो शायद ऐश्वर्या और अजय की जिन्दगी का सबसे शर्मिंदगी भार पल होगा. हुआ ये था कि एक अवार्ड शो के दौरान अजय और ऐश्वर्या गले मिल रहे थे, हालाँकि इस दौरान ऐश्वर्या ने अपनी आँखें बंद कर ली और गलती से अजय देवगन के होठो पर चूम लिया. अब इस छोटी सी गलती की वजह से सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बना था. ये ‘किस’ भले ही छोटा सा था लेकिन मामला बहुत बड़े तरीके से उछल गया.

ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू हैं. इस तस्वीर में वो अपने ससुरजी के गाल पर ‘किस’ कर रही थी लेकिन जब दूर से ये तस्वीर ली गई तो ऐसा प्रतीत हुआ मानो वो उनके होठो को चूम रही हैं. ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी.

Back to top button