बॉलीवुड

76 की उम्र में इन 6 बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं महानायक, तीनो खान भी रह गए पीछे

काम करने की एक उम्र होती है और 60 साल के बाद आदमी रिटायर होने की बात करने लगता है लेकिन कुछ लोगों के अंदर कुछ और ही स्टैमिना होता है और वे उस उम्र के बाद भी काम करते हैं. अगर हम बॉलीवुड की बात करें तो 70 के दशक के ज्यादातक सितारे बैठ गए हैं लेकिन महानायक के अंदर गजब का जज्बा है और वे अपने अभिनय का जादू आज भी चलाए हुए हैं. महानायक अमिताभ बच्चन आज भी फिल्मों में नजर आते हैं और अहम किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. बूढ़ा हो, युवा हो या फिर बच्चा हो सभी अमिताभ बच्चन के फैन हैं और 76 की उम्र में इन 6 बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं महानायक, इतना काम तो बॉलीवुड के खानों के पास भी नहीं है.

76 की उम्र में इन 6 बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं महानायक

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को सिनेमाजगत में 50 साल हो चुके हैं और इतने लंबे समय से उन्होंने ना शोहरत हासिल की है बल्कि उन्होंने ना जाने कितनी सुपरहिट फिल्में भी इंडस्ट्री को दी हैं. इन सबमें खास बात ये है कि 76 साल की उम्र में भी अमिताभ बच्चन के बास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनपर उन्हें काम करना है और इतना काम किसी अभिनेता के पास नहीं है. चलिए बताते हैं वो कौन-कौन सी फिल्में हैं जिनमें आप उन्हें देखेंगे.

फिल्म चेहरे

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्मों में से एक है फिल्म चेहरे, जिसका पहला लुक सामने आ गया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को पसंद किया जा रहा है और इसमें वे पहली बार इमरान हाशमी के साथ काम करेगे. यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर पर आधारित होगी.

फिल्म ब्रह्ममास्त्र

फिल्म ब्रह्ममास्त्र में अमिताभ बच्चन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन आयान मुखर्जी कर रहे हैं जबकि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. ये फिल्म नवंबर तक रिलीज होगी.

फिल्म झुंड

फिल्म झुंड में भी अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन फुटबॉल कोच के किरदार में दिखाई देंगे. खबरों के मुताबिक इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन अभी रिलीज डेट सामने नहीं आई है.

तेलुगू फिल्म

अमिताभ बच्चन बहुत जल्दी तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं. अमिताभ बच्चन का से रा नारासिंहा रेड्डी की फिल्म में नजर आएंगे और इसमें खास बात ये है कि इस फिल्म में चिरंजीवी भी उनके साथ होंगे.

फिल्म कंचना

साउथ इंडियन फिल्म कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. 13 साल बाद अक्षय कुमार के साथ अमिताभ बच्चन फिर से काम कर रहे हैं. वैसे अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बात का एलान नहीं हुआ है कि इसमें अमिताभ बच्चन कैमियो करेंगे या पूरी फिल्म में हैं लेकिन वो इस फिल्म का हिस्सा होंगे.

आंखें-2

साल 2002 में आई फिल्म आंखें का सिक्वल बनने की बात हो रही है. फिल्म के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन खबरों के मुताबिक बिग बी इस फिल्म में पिछली फिल्म की तरह लीड रोल में होंगे.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close