बॉलीवुड

आखिर क्यों लाइमलाइट से दूर रहती हैं सनी देओल की पत्नी पूजा, जानिए इसके पीछे की दिलचस्प वजह

अक्सर आपने देखा होगा बॉलीवुड में काम करने वाले सितारों की फैमिली किसी फिल्म के प्रीमियर या किसी इवेंट में नजर आ जाते हैं लेकिन कुछ सितारों के परिवार वालों को शायद ही आपने कहीं देखा होगा. वैसे तो इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे सितारे हैं जिनकी फैमिली लाइमलाइट का हिस्सा बनना पसंद करते हैं लेकिन कुछ ऐसी भी फैमिली है जहां पर लाइमलाइट का हिस्सा बनना तो दूर कहीं भूल से भी सोशल मीडिया पर भी नहीं आते हैं. कुछ ऐसा ही हाल रहा है बॉलीवुड एक्टर सनी देओल का जिनकी पत्नी पूजा देओल आज तक उनके साथ कहीं नजर नहीं आईं, ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें शो ऑफ करना पसंद ही नहीं है. आखिर क्यों लाइमलाइट से दूर रहती हैं सनी देओल की पत्नी पूजा ? चलिए बताते हैं इस बारे में.

आखिर क्यों लाइमलाइट से दूर रहती हैं सनी देओल की पत्नी पूजा ?

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने कई फिल्मो में अपनी धाक जमाई है और अब लोकसभा चुनाव 2019 में भी राजनीति का सफर शुरु कर दिया है. सनी देओल को भाजपा ने गुरदासपुर से उम्मीदवार खड़ा किया है और स्वभाव से शांत सनी आजकल चुनावी सभा को संबोधित करते नजर आ रहे हैं. इन सबके बीच सनी देओल के बेटे करण देओल ने मदर्स डे पर अपनी मां की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. सनी जहां मुंबई की चकाचौंध की जिंदगी जीते हैं वहीं उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर देओल परिवार की बहू अब तक कैमरे के सामने क्यों नजर नहीं आईं ? दरअसल सनी की पहली फिल्म बेताब में उन्होंने अमृता सिह के साथ काम किया था. दोनों का काम लोगों को पसंद आया और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म में दोनों के इंटिमेट सीन दिखाए गए थे और उस दौर में इंटिमेट सीन या एक भी हॉट सीन देना बड़ी बात मानी जाती थी. पर्दे पर फिल्माए गए इन सीन के साथ असल जिंदगी में भी दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं ऐसी खबरें मीडिया में उछलने लगी.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमृता पूरी दुनिया के सामने अपना रिश्ता कबूल करना चाहती थीं लेकिन सनी पर परिवार की जिम्मेदारी थी इसलिए उन्होंने हमेशा अपने और अमृता के रिश्ते को छिपाया. वहीं अमृता की मां इस रिश्ते के खिलाफ थीं क्योंकि वे उनकी मां को कुछ गड़बड़ लगती थी और अपनी मां की बात रखते हुए अमृता ने सनी की छानबीन शुरु की. इस दौरान एक हैरान करने वाली सच्चाई उनके सामने आई और वे टूट गईं. अमृता को पता चला कि सनी देओल अपनी बचपन की दोस्त पूजा से कुछ महीने पहले शादी कर चुके हैं. सच जानने के बाद अमृता को अंदाजा हो गया कि सनी बार-बार लंदन क्यों जाते थे क्योंकि वहीं पर पूजा रहती थी. वहीं पूजा को भी सनी के इस रिश्ते के बारे में कुछ नहीं पता था.

क्या एग्रीमेंट पर हुई थी इनकी शादी ?

 

उस समय छपी कुछ खबरों के मुताबिक सनी और पूजा के परिवार वाले बिजनेस फ्रेंड्स थे और उस मय किसी बिजनेस एग्रीमेंट के तहत इनकी शादी कराई गई थी. शादी की बात धर्मेंद्र ने छिपाकर रखी थी क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि शादी हो गई है इसकी भनक किसी को लगे और सनी का करियर पहले ही फ्लॉप हो जाए लेकिन धीरे-धीरे ये खबर सामने आई. यही कारण था कि पूजा लंदन में रहती थीं और सनी हर महीने उनसे मिलने के लिए लंदन जाते थे और सनी हमेशा इंकार करते थे कि उनकी शादी हुई है. मगर जब उन्होंने ये सब स्वीकार किया तब सनी का करियर सफल हो चुका था.

Back to top button