विशेष

सुशांत की गर्लफ्रेंड लिस्ट में जुड़ा नई एक्ट्रेस का नाम, सारा के बाद अब इन्हें कर रहे हैं डेट

छोटे पर्दे से एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत आज बॉलीवुड के एक जाने-माने अभिनेता हैं. सुशांत को पहला ब्रेक जीटीवी के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मिला था. इस सीरियल से वह घर-घर में फेमस हो गए थे. इसके बाद बाद बॉलीवुड में उनकी एंट्री फिल्म ‘काई पो चे’ से हुई. ये फिल्म बॉलीवुड में हिट साबित हुई और सुशांत इंडस्ट्री में जाना-माना चेहरा बन गए. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘केदारनाथ’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की है. लेकिन इन दिनों वह अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं.

कर रहे हैं इस अभिनेत्री को डेट

सुशांत का नाम आये दिन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ता रहता है. सबसे पहले सुशांत ने टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को डेट किया था. अंकिता सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में सुशांत की हीरोइन थीं. लेकिन बॉलीवुड में आने के बाद सुशांत अंकिता से दूर हो गए. बाद में खबरें आयीं कि वह अभिनेत्री कृति सैनन को डेट कर रहे हैं. लेकिन जब सुशांत से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को महज एक अफवाह बताया. लेकिन अब एक ताज़ा रिपोर्ट की मानें तो इन दिनों सुशांत का दिल बॉलीवुड अभिनेत्री रिहा चक्रवर्ती के लिए धड़क रहा है. दोनों आजकल एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हालांकि अभी भी पूछने पर यह खुद को एक-दूसरे के अच्छे दोस्त ही बता रहे हैं. दोनों कई बार एक साथ स्पॉट किये जा चुके हैं. हाल ही में सुशांत और रिहा सुशांत के लोनावाला वाले घर पर मस्ती करते हुए देखे गए थे. ख़बरों की मानें तो दोनों डेटिंग की बात को सीक्रेट रखना चाहते हैं इसलिए मीडिया के सामने रिश्ते में होने की बात को नकार रहे हैं.

फिजिक्स में नेशनल ओलिंपियाड विनर हैं सुशांत

सुशांत की शुरूआती पढ़ाई सेंट कैरेंस हाई स्कूल, पटना से हुई है. आगे की पढ़ाई के लिए वह दिल्ली आ गए. दिल्ली में उन्होंने कुलाची हंसराज मॉडल स्कूल में पढ़ाई की फिर यहीं के दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की. इतना ही नहीं, सुशांत फिजिक्स में नेशनल ओलिंपियाड विनर हैं.

श्रद्धा कपूर के साथ आएंगे नजर

सुशांत ने टीवी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत की है. ‘काई पो चे’ के बाद वह ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी’, ‘बोयोम्केश बक्शी’ और ‘राब्ता’ जैसी फिल्मों में नजर आये. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह सारा अली खान के साथ नजर आये थे. इसी फिल्म के बाद सारा और सुशांत का अफेयर सुर्ख़ियों में आया था. लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनका भी ब्रेकअप हो गया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों सुशांत अपने अपकमिंग फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. फिल्म को नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का पोस्टर भी जारी हुआ है जो कि काफी इंटरेस्टिंग है. फिल्म के पोस्टर में सुशांत का यंग और बूढ़ा लुक दोनों देखने को मिल रहा है.

पढ़ें सारा से ब्रेकअप पर सुशांत सिंह राजपूत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- “उसने मुझे परेशान करके रख दिया था..”

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button