दिलचस्प

CSK के इस खिलाड़ी ने हारकर भी जीत लिया सबका दिल, खून से लथपथ होकर भी आखिरी तक खेलता रहा

IPL-2019 में चेन्नई सुपरकिंग्स को मुंबई इंडियंस ने कुछ रनों से हरा दिया लेकिन हर बार की तरह इस मैच में भी काफी दिलचस्पी देखने को मिली. 12 मई को हुए आईपीएल के 12वें सीजन में खिताबी मुकाबला हुआ और मुंबई ने बाजी मार ली. इस बात से बहुत से लोग खुश तो बहुत से दुखी हुए, ऐसा इसलिए क्योंकि हर किसी की अपनी च्वाइस है और हर किसी को अपनी फेवरेट टीम को जितवाना था. मगर इस हार में भी एक बार फिर चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों की परफोर्मेंस सबको पसंद आई और CSK के इस खिलाड़ी ने हारकर भी जीत लिया सबका दिल, मगर ऐसा क्या हुआ ये सवाल आपके मन में जरूर होगा, तो चलिए बताते हैं इस बारे में..

CSK के इस खिलाड़ी ने हारकर भी जीत लिया सबका दिल

चेन्नई सुपरकिंग्स हार गई लेकिन इसके खिलाड़ियों ने अपने फैंस का दिल जीत लिया. मैच के दौरान आखिरी गेंद में हुए मैच के फैसले में मुंबई ने बाजी मारी लेकिन चेन्नई के जांबाज ओपनर शेन वॉटसन ने अपनी दिलेरी दिखाकर दर्शकों को प्रभावित किया. दरअसल हुआ यूं था कि फाइनल मैच हारने के बाद भी चेन्नई के ही स्पिन गेंदबाज हरभदन सिंह ने वॉटसन को लेकर चौंकाने वाला सवाल किया.

भज्जी ने बयान दिया कि शेन वॉटसन के घुटने में चोट लग गई थी औप वो फिर भी बल्लेबाजी करते रहे. टीम को इसके बारे में तब पता चला जब वे वापस आए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वॉटसन के पैरों में 6 टांके भी लगे हैं. IPL की साइट से कुछ तस्वीरों को भी देखा गया जिसमें शेन वॉटसन के बाएं पैर के घुटने में खून बह रहा है. खून इतना ज्यादा है कि पैड पहनने के बावजूद खून निकला जा रहा है और वो ऊपर दिखने लगा. चेन्नई की ओर से शेन वॉटसन एकमात्र ऐसे बैट्समैन हैं जिनसे आखिरी दमतक मुंबई का सामना हुआ. एक ओर से जब चेन्नई के लगातार विकेट गिरते जा रहे थे तब इस ऑस्ट्रेलियन बल्लेजाबज ने क्रीज पर अंगद की तरह पैर जमाकर रखा.

बड़े मैच के इस बड़े खिलाड़ी ने 59 गेंदों पर 8 चौके और 4 छक्के लगाकर 80 रन बना लिए थे. हालांकि उन्हें तीन जीवनदान भी मिले लेकिन फिर भी वो चेन्नई की जीत नहीं करवा पाए. वॉटसन के रहने से चेन्नई की जीत की उम्मीदें आखिरी तक बरकरार रहीं लेकिन 19वें ओवर की चौथी गेंद में वे रन आउट हो गए और चेन्नई मैच हार गया. आपको बता दें कि चेन्नई के गेंदबाजों ने मुंबई को 20 ओवर्स में 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन पर रोक दिया था लेकिन आखिरी ओवर में 9 रन और आखिरी गेंद पर 2 रन भी नहीं बना सकी और अपने चौथे IPL खिताब से चेन्नई पीछे हो गई. हालांकि दर्शकों को इस बार इस टीम से बहुत उम्मीदें थीं.

Back to top button