Viral

IPL तो खत्म लेकिन दिलों पर छाप छोड़ गई ये ‘मिस्ट्री गर्ल’, सोशल मीडिया पर हो गई वायरल

IPL सीजन 12 भी निकल गया और इस बार मुंबई इंडियन्स ने इस खिताब को जीता. चेन्नई को करारी हार देते हुए नीता अंबानी की टीम जीत गई. फील्ड में आए हुए कुछ लोग हैरान, कुछ परेशान, कुछ लोग खुश तो कुछ लोग निराश हो गए थे लेकिन एक ऐसी मिस्ट्री जिसे देखकर हर किसी का दिल जोरों से जरूर धड़का होगा. सोशल मीडिया पर वायरल और मशहूर होने वाली आपको सिर्फ एक खूबसूरत तस्वीर या वीडियो की जरूरत होती है अगर किसी की भी खूबसूरत तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को मिलती है तो वैसी तस्वीरें तुरंत वायरल हो जाती है. इसी तरह आईपीएल में मैच की बातों के अलावा भी एक बात हुई. IPL तो खत्म लेकिन दिलों पर छाप छोड़ गई ये ‘मिस्ट्री गर्ल’, कौन है ये लड़की ?

IPL तो खत्म लेकिन दिलों पर छाप छोड़ गई ये ‘मिस्ट्री गर्ल’

पिछले साल मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर ने आंख मारते हुए कईयों को घायल कर दिया था. जिस अभिनेत्री को अभी मलयामल दर्शक भी ठीक से नहीं जानते थे रातों-रात वो इससे कहीं ज्यादा पॉपुलर हो गई थी. ऐसा ही कुछ आईपीएल 2019 के फाइनल मैच के दौरान भी हुआ था. दरअसल इस फाइनल मैच में मिस दिवा सपुरानेशनल 2018 अदिती हुंडिया भी पहुंची.

इस मैच के दौरान सोशल मीडिया पर अदिती की तस्वीरों ने तहलका मचा दिया और जैसे ही मैच के दौरान कैमरे में अदिती को कैप्चर किया गया तो उसके बाद से ही उनकी तस्वीरें वायरल होने लगीं. अदिती हुंडिया बहुत ही खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही हैं. अदिती के इंस्टाग्राम पर कई सारे फैंस मौजूद हैं जो इनकी हर तस्वीर को कई-कई बार शेयर और लाइक करते हैं.

FBB कल्रस फेमिना मिस इंडिया 2018 पेजेंट में अदिती हुंडिया ने अपने शोबिज सफर की शरुआत की और लोगों ने इन्हें हाथों-हाथ लिया. अदिती को कॉन्टेस्ट के दौरान मिस राजस्थान का खिताब मिला था. अदिती को मिस सुपरनेशनल के लिए भारत की तरफ से पोलैंड भी भेजा गया था जिससे वे वहां पर भारत का नेतृत्व कर सकें. एलीट मिस राजस्थान 2016 में अदिती हुंडिया ने भी हिस्सा लिया था और यहां पर ये रनरअप रही. इसके साथ ही अदिती को मिस ब्यूटीफुलआइज, मिस बॉडी ब्यूटीफुल का खिताब भी दिया गया था.क्रिकेट अदिती का मनपसंद खेल है और वो भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं. उनका सपना है कि वे भारतीय महिला क्रिकेट टीम का हिस्सा बनें.  इस मैच में अदिती मुंबई इंडयंस को सपोर्ट करने आई थीं और इस मुंबई इंडियंस के जीतने के बाद इनकी खुशी का भी ठिकाना नहीं रहा.

Back to top button