बॉलीवुड

ब्रेकअप के 2 साल बाद ब्वॉयफ्रेंड सामने आया तो सारा ने फेरा मुंह, पूर्व गृह मंत्री का है बेटा

प्यार इश्क और मोहब्बत सब अपनी-अपनी जगह होते हैं लेकिन ब्रेकअप वाला मामला अपनी जगह होता है. ये सब आपने फिल्मों में देखा होगा लेकिन सच में भी ऐसा होता है. प्यार के बाद ब्रेकअप होना आम होता है लेकिन अगर वही पुराना पार्टनर सामने आ जाए तो उसे देखकर नजरे फेरना आसान नहीं होता. पिछले दिनों कुछ ऐसा ही किया बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने जब उनका पूर्व प्रेमी सामने आया तो उन्होंने मुंह फेर लिया. वो दौर कैसा होगा बिल्कुल किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह लेकिन सारा का ब्रेकअप हुआ क्यों और कहां पर इनकी फिर से मुलाकात हुई. ब्रेकअप के 2 साल बाद ब्वॉयफ्रेंड सामने आया तो सारा ने फेरा मुंह, ये ब्वॉयफ्रेंड कोई आम  आदमी नहीं है.

ब्रेकअप के 2 साल बाद ब्वॉयफ्रेंड सामने आया तो सारा ने फेरा मुंह

एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी दो फिल्मों केदारनाथ और सिम्बा से बॉलीवुड में धूम मचा दी. फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा जिस तरह इंटरव्यू में सवालों के जवाब देती थीं क्रिटिक्ट भी उनकी सराहना करते नहीं थकते थे. लाखों दिलों पर राज करने वाली सारा ने एक चैट शो में ये कहकर सबको चौंका दिया था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं लेकिन बहुत ही कम लोगों को ये बात पता है कि सारा का एक ब्रेकअप हो चुका है. कुछ समय पहले सारा अली खान ने बताया कि उन्होने आज तक केवल वीर पहाड़िया को डेट किया है. वीर पहाड़िया पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. सारा ने कहा, ‘हमारे रिश्ते के बीच किसी तरह की परेशानी कभी नहीं आई थी और ना ही वीर ने मेरा दिल तोड़ा, एक अच्छे मोड़ पर हमने कुछ अपनी मर्जी से ये रिश्ता खत्म कर लिया.’ एक साल रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2017 में इनका ब्रेकअप हो गया था और अब करीब 2 सालों के बाद इनका वीर से आमना-सामना भी हुआ.

एक वेबसाइट के मुताबिक, फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की स्क्रीनिंग में सारा और वीर दोनों पहुंचे थे. फिल्म की एक्ट्रेस अनन्या पांडे सारा अली खान की अच्छी दोस्त हैं वहीं वीर के साथ भी अनन्या की खूब बनती है. अनन्या की गेस्ट लिस्ट में दोनों शामिल थे और दोनों ही स्क्रीनिंग हॉल में पहुंचे. सारा वीर से काफई दूर बैठी थीं और दोनों ने एक-दूसरे को देखा लेकिन बात नहीं की.फिल्म की स्क्रीनिंग खत्म होते ही सारा वहां से निकल गईं जबकि अनन्या के बाकी दोस्तों से बात करती हुई दिखीं. ऐसा माना जा रहा है कि वीर की वजह से सारा जल्दी चली आई और ऐसे में साफ है कि वीर के साथ दोबारा दोस्ती में सारा की कोई दिलचस्पी नहीं होगी.

इन फिल्मों में आ रही हैं सारा

साल 2018 में केदारनाथ और सिम्बा जैसी फिल्में देने के बाद सारा अब इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कर-2 में कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही हैं. वे इन दिनों फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त रहती हैं और इस फिल्म में वे ज्यादा से ज्यादा समय कार्तिक आर्यन के साथ बिता रही हैं. दिल्ली और जयपुर के बाद अब फिल्म की शूटिंग फिलहाल मुंबई में ही हो रही है. फिल्म 2020 वैलेंटाइन पर रिलीज होगी.

Back to top button