बॉलीवुड

हिना ने सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 का आखिरी शूट किया खत्म अब ये निभाएंगी कोमोलिका का किरदार

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 को लोगों ने उतना ही पसंद किया जितना इस सीरियल के पहले भाग को किया था। बता दें कि देखते ही देखते अपनी स्टोरी लाइन और ट्विस्ट के चलते ये शो दर्शकों का चहेता टीवी शो बन गया। और टीआरपी लिस्ट में भी इस शो ने अपनी धाक बनाए रखी। बता दें कि इस सीरियल का किरदार कोमोलिका लोगों को खासा पसंद आया और हिना खान के स्टाइल लोगों ने खूब पसंद किया। लेकिन अब हिना खान इस शो को अलविदा कर चुकी हैं। बता दें कि हाल ही में हिना खान ने इस शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग खत्म की है।

बता दें कि किसी भी टीवी सीरियल से इतने बड़े किरदार को रिप्लेस होने पर कई तरह के सवाल आते हैं कि उस किरदार में नया अभिनेता उस कसौटी पर खरा उतरता है जितना की पहले वाला अभिनेता था की नहीं और अब वही कश्मकश चल रही है हिना खान के किरदार कोमोलिका को लेकर भी। अब लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर अब कौन सीरियल में हिना खान की जगह पर नजर आने वाली है?

बता दें कि काफी समय से मीडिया पर हिना खान के शो को छोड़ने और उनकी जगह किसी नए एक्ट्रेस को लेकर के कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। क्योंकि भले ही निगेटिव रोल ही सही लेकिन सीरियल में इस किरदार की एक अहम भूमिका है। बता दें कि अब सीरियल में कोमोलिका के नए किरदार को लेकर लगाए जाने वाले कयासों पर विराम लग गया है। बता दें कि कोमोलिका का किरदार पवित्रा निभा रही हैं।

बता दें कि पवित्रा इन दिनों टीवी सीरियल नजर में दिखाई दे रही हैं और वो इस सीरियल में चंद्रिका का किरदार निभा रही हैं। फिलहाल तो कोमोलिका के इस किरदार को लेकर के कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए लेकिन बाद में पवित्रा को ये किरदार मिला। बता दें कि हिना खान ने हमेशा के लिए इस शो को अलविदा नहीं किया है बल्कि वो बहुत जल्द ही इस शो में दोबारा वापसी भी करेंगी और इस बात की पुष्टि खुद हिना खान ने अपनी फेरवेल पार्टी में की। ऐसे में साफ है कि कोमोलिका के इस किरदार को कुछ समय के लिए ही पवित्रा निभाएंगी और बाद में फिर से हिना सीरियल में वापसी करेंगी।

 

हालांकि अब देखना होगा कि जिस तरह से दर्शकों ने हिना खान को पसंद किया था और उन्होंने लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई थी वही जगह पवित्रा बना पाती हैं या नहीं। इसी के साथ हिना खान के शो को जाने पर शो की टीआरपी पर कितना असर पड़ेगा ये भी आने वाले समय में ही पता लगेगा।

Back to top button