दिलचस्प

पीली साड़ी के बाद अब चुनाव अधिकारी नीली ड्रेस वाली की मच रही है धूम, देखिए तस्वीरें

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफोर्म है जहां पर कोई भी वायरल होकर फेमस हो सकता है. यहां पर आम आदमी भी अपनी किसी ना किसी कारमात से सेलिब्रिटी बन जाता है. सोशल मीडिया एक ऐसा हथियार भी है जिसके जरिए लोग अपनी बड़ी से बड़ी बातें मनवा लेते हैं. मगर यहां कुछ ऐसी सुंदरियों की चर्चाएं होने लगी हैं जिसका संबंध सीधे चुनाव आयोग से है. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई जिसने पीली साड़ी पहनी और इन्हें देखकर कई अफवाहें सामने आईं और बाद में उसका सच भी सामने आया और अब एक और लड़की की तस्वीर सामने आई है जिसने नीली ड्रेस पहनी है और अब फिर ये तस्वीर वायरल हो रही है. चुनाव अधिकारी नीली ड्रेस वाली की मच रही है धूम, क्या है इस ड्रेस वाली की तस्वीर का मांझरा, चलिए बताते हैं.

चुनाव अधिकारी नीली ड्रेस वाली की मच रही है धूम

सोशल मीडिया पर एक दावा किया जा रहा है कि पीली साड़ी पहनने वाली ये महिला लोकसभा चुनाव के दौरान किसी पोलिंग सेंटर पर ड्यूटी के रूप में तैनात की गई थीं. इसके बाद अब नीली वन पीस ड्रेस पहने लेडी पोलिंग बूथ अफसर की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. नीली वन पीस ड्रेस पहने इस लेडी पोलिंग ऑफिसर के बारे में जानकारी आई है कि वो भोपाल लोकसभा सीट पर पोलिंग बूथ ऑफिसर हैं और इनकी ड्यूटी गोविंदपुरा विधानसभा के किसी पोलिंग पर लगाई गई है.

लेडी के हाथ में जो बॉक्स है, उस पर 154 लिखा और वो गोविंदपुरा विधानसभा का नंबर है. वहां की कुछ लोकल मीडिया ने अपने अखबारों में इस तस्वीर को छापा है. इस बात की तो पूरी जानकारी है कि ये नीली ड्रेस वाली महिला ऑफिसर ने अपनी खूबसूरती से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और इतना ही नहीं इनकी एक स्माइल पर कई कैमरे इनकी तरफ मुड़ गए थे.

आपको बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर एक और महिला पोलिंग ऑफिसर की फोटो वायरल हुई थी जिसने पीली साड़ी पहनी थी. सोशल मीडिया पर किए जा रहे दावों के मुताबिक, ये पीली साड़ी वाली महिला लोकसभा चुनाव के दौरान किसी पोलिंग सेंटर पर ड्यूटी के रूप में तैनात की गई थीं. सोशल मीडिया पर ये फोटो भी जमकर वायरल हुई थी. इन्हें कोई मिस जयपुर बता रहा था तो कोई मिस यूपी बता रहा था लेकिन सच तो ये है कि वो महिला बला की खूबसूरत हैं लेकिन वो तस्वीर असल में कहां की है इसमें संदेह था. जिस जगह पर ये खड़ी थीं उसके पीछे एक स्कूल बस खड़ी थी उसमें उस बस का नंबर में यूपी लिखा था. जब वो तस्वीर वायरल हुई तो उस दौरान कानपुर में चुनाव हुए थे. इस बात से अब ये अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद वो तस्वीर लखनऊ या कानपुर की हो सकती है. अब जो भी हो लेकिन सच ये है कि उस पीली साड़ी वाली ने सबको अपनी अदाओ का दीवाना बना दिया था.

Back to top button