बॉलीवुड

अपने बेटे आरव को अपनी ये फिल्म नहीं दिखाना चाहते हैं अक्षय कुमार, बताई वजह

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार वैसे तो हमेशा से ही सुर्खियों में रहते हैं लेकिन इन दिनों वों अपनी भारतीय सदस्यता को लेकर के काफी खबरों में बने हुए हैं। भारत का नागरिक ना होने के चलते और कनेडियन सदस्यता के चलते बीते कई दिनों से अक्षय कुमार काफी चर्चाओं में है। लेकिन बीते कुछ दिनों से अक्षय कुमार के बेटे आरव को लेकर कर भी काफी खबरें सुनने में आ रही हैं कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने बेटे आरव और फिल्मों को लेकर एक बयान दिया है। दरअसल अक्षय कुमार एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे जहां पर उनसे सवाल किया गया कि बॉलीवुड की ऐसी कौन सी फिल्म हैं जो वो अपने बेटे आरव को नहीं दिखाना चाहते हैं। तो इस पर अक्षय कुमार ने अपनी ही फिल्म का नाम लिया। अक्षय ने कहा कि, ‘एक फिल्म है जिसे मैं अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहूंगा, वो है मेरी फिल्म ‘गरम मसाला’ क्योंकि उस फिल्म में एक बार में तीन-चार लड़कियों को डेट कर रहा था और इस कॉमेडी फिल्म में मेरा किरदार बहुत अलग टाइप का था।’ अक्षय ने आगे कहा, ”मैं उन्हें वैसे भी समझाना चाहूंगा कि बेटे वो जमाना बीत गया है, वो सब तरीके भूल जाओ।’

 

अक्षय ने आगे कहा कि ‘आजकल लड़कियों के पास मेकअप के सामान से ज्यादा ट्रैकिंग का सामान है तो वो आपको ट्रैक कर लेंगी, इन सब चीजों पर ज्यादा ध्यान मत दो।’ बता दें कि अक्षय इस कार्यक्रम में विक्की कौशल और राधिका आप्टे के साथ पहुंचे थे। जहां पर उनसें इस तरह के और भी कई सवाल किए गए थे।

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ एक गैर राजनीतिक इंटरव्यू किया था। जिसके बाद से अक्षय कुमार की नागरिकता पर सवाल उठने लगे थे। विवाद को बढ़ता देख अक्षय कुमार ने जवाब दिया था कि भले ही उनके पास कनाडा का पासपोर्ट हों लेकिन वो बीते 7 सालों से वहां गए नहीं हैं। उनके इस बयान के बाद एक शख्स ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके उनके इस बयान के गलत होने का दावा करते हुए सवाल उठा दिए थे।

एक ट्विटर यूजर ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि अक्षय झूठ बोल रहे हैं। अक्षय के 7 साल वाले स्टेटमेंट को झूठ करार देते हुए इस यूजर ने बताया कि वह 5 साल पहले भी कनाडा गए थे। बता दें कि इन स्क्रीनशॉट्स में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट मौजूद है जो 9 मार्च 2018 का है। इसमें लिखा है कि गुड मॉर्निंग, अक्षय कुमार, राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी, राहुल खन्ना और किशोर के साथ टोरंटो में एक बेहतरीन पार्टी एन्जॉय की।

Back to top button