राज कुंद्रा से शादी करने पर शिल्पा पर लगे थे ये गंभीर आरोप, पहली पत्नी ने कहा था पैसों के लिए. राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा को कह दी थी ऐसी बात कि...

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में ना जानें कितने ही ऐसे सेलेब्रिटी हैं जिन्होंने एक से ज्यादा शादिया की हैं। कहते हैं ना प्यार की कोई उम्र सीमा और कोई बंधन नहीं होता है। ये बात बॉलीवुड जगत पर बिल्कुल फिट बैठती है। बता दें कि कई सेलेब्स ने अपने प्यार को पाने के लिए तलाक देकर दूसरी शादी की तो वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने तलाकशुदा लोगों से सिर्फ इसलिए शादी की क्योंकि वो उनसे प्यार करती थीं।

आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकार शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे। बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली थी। हालांकि राज कुंद्रा पहले से शादी शुदा थे और उनकी एक बेटी भी थी, लेकिन शादी के बाद शिल्पा से प्यार में पड़ने के बाद राज ने अपनी पहली पत्नी कविता कुंद्रा को तलाक दे दिया था। बात अगर खूबसूरती की करें तो कविता भी खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं थीं।

कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी

बता दें कि राज कुंद्रा लंदन में भारतीय मूल के एक बड़े व्यापारी हैं। साल 2004 में राज कुंद्रा का नाम ब्रिटेन के सबसे अमीर लोगों की श्रेणी में अपना स्थान बनाया था। बता दें कि शिल्पा और राज कुंद्रा पहले एक बिजनेस पार्टनर थे, लेकिन देखते ही देखते उनकी बिजनेस की ये पार्टनरशिप जीवन भर की पार्टनरशिप में तब्दील हो गई। बता दें कि राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को एक परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन में भी मदद की थी और तभी इन दोनों के अफेयर को लेकर के खबरें आने लगी थीं।

कविता ने शिल्पा को बताया था दोषी

बता दें कि कविता और राज की शादी टूटने की वजह शिल्पा शेट्टी थी। राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने अपने तलाक की वजह शिल्पा शेट्टी को बताया था। शिल्पा से अफेयर के बाद राज कुंद्रा ने साल 2006 में कविता को तलाक दे दिया था। जिसके बाद कविता ने शिल्पा पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो कविता ने साफ-साफ शिल्पा शेट्टी को अपने तालाक का दोषी बताया था।

बता दें कि जब दोनों एक-दूसरे के साथ बिजनेस कर रहे थे तभी से दोनों के अफेयर की चर्चाएं होने लगी थीं। एक ब्रांड के प्रमोशन के दौरान दोनों मीडिया ती नजरों में आए और दोनों की लव स्टोरी के चर्चे होने लगे। वहीं शिल्पा की मां भी उन पर शादी के लिए दबाव बना रही थीं। जिसके चलते दोनों एक-दूसरे के और करीब आ गए थे।

 

वहीं राज और शिल्पा की बढ़ती नजदीकियों और खबरों में उनके अफेयर की खबरों को सुनकर के कविता कुंद्रा ने शिल्पा पर आरोप लगाने शुरू कर दिए, रिपोर्टस के मुताबिक कविता ने शिल्पा को मैरिज ब्रेकर तक कह दिया था। लेकिन ना ही राज पर और ना ही शिल्पा पर कविता के द्वारा कही गई किसी भी बात का असर हो रहा था। दोनों का मिलना-जुलना और बढ़ गया था। कविता ने बहुत कोशिश की लेकिन वो अपनी शादी को बचा नहीं पाई और साल 2006 में उनका और राज का तलाक हो गया। बता दें कि कविता ने शिल्पा पर यह आरोप भी लगाया था कि वो पैसों की वजह से राज से शादी कर रही हैं।

कविता से तलाक लेने के तीन साल बाद साल 2009 में ही करन कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी से शादी कर ली। अब शिल्पा और राड कुंद्रा खुशी-खुशी अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। शिल्पा और राज को एक बेटा भी हैं। वहीं उनकी पत्नी कविता इन दिनों कहा हैं और क्या कर रही हैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं हैं।