विशेष

सामने आया शाहिद कपूर का चौंकाने वाला बयान, कहा- “इस एक्ट्रेस की शादी तुड़वाकर में उन्हें नहाते..

शाहिद इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय और डांस के लिए जाने जाते हैं. शाहिद ने अपने अभिनय का लोहा कई बेहतरीन फिल्मों में मनवाया है. शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे वर्सटाइल एक्टर हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह रोमांटिक रोल से लेकर सीरियस रोल को बखूबी निभाते हैं. ज्यादातर बिजी होने के बावजूद वह अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. उनको और मीरा को अक्सर साथ देखा जाता है. बता दें, शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. हाल ही में उन्हें एशिया के सबसे सेक्सी आदमी का ख़िताब मिला है. कई अन्य देश के एक्टर्स को पछाड़ कर शाहिद ने यह ख़िताब अपने नाम किया है.

चर्चा में आया पुराना विडियो

बता दें, इन दिनों शाहिद अपनी आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. बीते दिनों फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. जब एक्टर्स की नई फिल्में रिलीज़ होने वाली होती हैं तो उन्हें लेकर कोई न कोई नया विवाद सामने जरूर आ जाता है. इसे अधिकतर लोग पब्लिसिटी स्टंट का नाम देते हैं ताकि इन वजहों से एक्टर सुर्ख़ियों में बना रहे और कंट्रोवर्सी की वजह से उनकी फिल्में ज्यादा लोग देखने जाएं. ऐसा ही कुछ हुआ है शाहिद कपूर के साथ. फिल्म का ट्रेलर आते ही शाहिद का एक पुराना विडियो भी चर्चा में आ गया है. इस विडियो में शाहिद कपूर बता रहे हैं कि अगर वह अदृश्य हो जाएं तो क्या नॉटी ख्वाइश रखते हैं.

शाहिद ने बताई अपनी नॉटी फैंटेसी

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये विडियो करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ का है. शो के दौरान जब करण ने शाहिद से पूछा कि अगर अह अदृश्य हो जाएं तो किसे शावर लेते देखना पसंद करेंगे? इस सवाल के जवाब में शाहिद ने कहा कि, “मुझे सिर्फ लड़की को ही शावर लेते हुए क्यों देखना चाहिए? मेरी इनविजिबिलिटी बेकार जायेगी”. इसके बाद शाहिद ने हंसते हुए कहा कि करण आपका ये शो बहुत ही नॉटी है. आगे शाहिद ने बताया कि, “मुझे स्कारलेट जोहानसन बहुत अच्छी लगती है. इसलिए मैं उन्हें शावर लेते हुए देखना चाहता हूं”.

इसके अलावा, एक दूसरे इंटरव्यू में भी वह स्कारलेट जोहानसन के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि, “स्कारलेट पर मुझे क्रश है और मैं उनसे प्यार करता हूं”.

अपने बारे में इस तरह की अफवाह को पसंद नहीं करते शाहिद

‘कॉफ़ी विद करण’ में करण ने शाहिद से पूछा कि अपने बारे में ऐसी कोई एक अफवाह के बारे में बताएं जिसे आप चाहते हैं कि कोई ना फैलाये. तो इस पर शाहिद ने कहा, “स्कारलेट जोहानसन का मेरी वजह से ब्रेकअप हो गया है”. हालांकि, मेरी वाइल्डेस्ट फैंटेसी है कि मेरी वजह से उनकी शादी टूट जाए. बता दें, हाल में शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने एक बेटे को जन्म दिया है जिनका नाम उन्होंने जैन कपूर रखा है. उनकी बेटी का नाम मीशा कपूर है.

पढ़ें प्रियंका के एक्स BF शाहिद ने इशारों-इशारों में दिया निक जोनस को सलाह, कहा, “कभी भी तुम प्रियंका

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button