फिल्मों और वेब सीरीज के बाद अब सैफ अली खान करने वाले हैं ये काम सैफ अली खान बड़े पर्दे और वेब सीरीज के बाद इस इंडस्ट्री में भी आजमाएंगे अपनी किस्मत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के खान्स की बात करें तो आमिर, सलमान और शाहरूख खान जितना फिल्मी जगत में फेमस हैं उतना ही फेमस वो टीवी जगत में भी हो गए हैं। शाहरूख खान ने तो अपने करियर की शुरूआत ही टीवी जगत से की थी जिसके बाद उनकों फिल्मों में जाने का मौका मिला था। वहीं सलमान खान भी टीवी जगत के कई शोज को होस्ट कर चुके हैं और आमिर खान भी सत्यमेव जयते नाम के सीरियल को लेकर के आते हैं। बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता हैं जो फिल्मों के साथ ही टीवी जगत में भी अपना कमला दिखा चुके हैं। लेकिन बॉलीवुड का अब एक और खान टीवी जगत में एंट्री करने वाला है।

हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान की। बता दें कि फिल्मों के साथ ही सैफ ने वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से वेब जगत में अपनी धमाकेदार एंट्री से सबको हिला कर रख दिया था। इस वेब सीरीज के साथ-साथ लोगों ने सैफ की भी काफी तारीफ की थी। वहीं खबरें आ रही हैं कि अब सैफ जल्द ही टीवी जगत में भी हाथ आजमाने वाले हैं। खबरों की मानें तो सैफ अली खान जल्द ही संदीप सिकंद के नए शो कहां हम कहां तुम नाम के सीरियल में काम करने वाले हैं। बता दें कि इस शो में बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ लीड रोल में नजर आ रही हैं। मुबंई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सैफ सिर्फ और सिर्फ इस शो के किरदारों के बारे में दर्शकों से बात करें।

बता दें कि एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की में शाहरूख खान भी कुछ ऐसा ही करते नजर आए थे। अब इसी तरह का कुछ सैफ की करने वाले हैं। जानकारों की मानें तो सैफ ने बीते मंगलवार ही शो की शूटिंग कर ली है। इस शो को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित महबूब स्टूडियो में किया जा रहा है। बता दें कि ये सीरियल एक लव स्टोरी पर बेस्ड होगा। इसमें दीपिका के साथ करण भी नजर आएंगे जो इसमें एक कार्डियोलॉजिस्ट का रोल निभाएंगे। बीते दिनों खबरें थी की इस सीरियल में बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट वकील बाबू रोमिल चौधरी भी नजर आ सकते हैं लेकिन ये सब महज एक अफवाह ही रहीं।

सैफ के वक्रफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं। इसी के साथ फिल्मों की बात करें तो सैफ जल्द ही अजय देवगन और काजोल के साथ फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आने वाले है। इसके अलावा सैफ जवानी जानेमन और भूत पुलिस जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं। देखना होगा की टीवी में सैफ की ये एंट्री उनके फैंस को कितनी पसंद आती है।