बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा से शादी की बात पर अर्जुन ने किया खुलासा बोले, मेरे पास छुपाने की कोई वजह नहीं है

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में इन दिनों सबसे ज्यादा खबरों में हैं। हर कोई जानना चाहता है कि दोनों शादी कब कर रहे हैंं। इन दोनों की शादी को लेकर के कई तरह की खबरें और अफवाहें बीते कई दिनों से आ रही हैं। बीच में खबर आई थी की दोनों 18 अप्रैल को गोवा में शादी करने वाले हैं, लेकिन बोनी कपूर ने इस खबर को साफ खारिज करते हुए इसे महज एक अफवाह बताया था। बीते कुछ समय से दोनों की शादी से जुड़ी कोई खबर नहीं आ रही हैं। हालांकि दोनों अभी भी एक-दूसरे के साथ कई जगह पर स्पॉट किए जाते हैं।

बात करें अर्जुन के वक्रफ्रंट की तो हाल ही में अर्जुन की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है और अर्जुन भी इन दिनों अपनी इस फिल्म की शूटिंग और प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। जब अर्जुन से मलाइका और उनकी शादी को लेकर के सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात को साफ खारिज कर दिया।

NBT से बातचीत में अर्जुन ने कहा- ‘नहीं, मैं शादी नहीं कर रहा हूं और मैं यह कह चुका हूं कि जब मैं शादी करूंगा, तो बता दूंगा। मुझे छुपाने की जरूरत नहीं है। मेरे साथ मीडिया ने बहुत अच्छा बर्ताव किया है। मैं मानता हूं कि जब मुझे उनके सपोर्ट और रिस्पेक्ट की जरूरत थी कि उन्होंने बहुत ही अच्छे से बिहेव किया, एक दूरी बनाए रखी, तो मैं अपनी शादी की खबर क्यों छुपाऊंगा?’

अर्जुन आगे कहते हैं कि- ‘जब आपने मुझे इज्जत दी है तो मैं भी आप सबको इज्जत दूंगा और जब सही समय आएगा, तो मैं आपके जरिए यह बात लोगों तक पहुंचा दूंगा। मेरे पास छुपाने की कोई वजह नहीं है और मैं नहीं छुपाऊंगा। इस वक्त मैं इंडिया का मोस्ट वॉन्टेड हूं, लेकिन मोस्ट वॉन्टेड मुंडा बिल्कुल नहीं हूं।’

वहीं इसके पहले भी अर्जुन ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर के कहा था कि जो दुनिया को जैसा दिख रहा है, वह बिल्कुल सच है, लेकिन मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को क्यों बताऊं। अर्जुन कपूर ने कहा कि मेरी पर्सनल लाइफ में क्या कुछ हो रहा है, उसे बताने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मेरा निजी मामला है, ऐसे में मुझे नहीं लगता है कि किसी के साथ डिस्कस करना चाहिए।

वहीं बात करें अर्जुन की फिल्म की तो फिल्म की कहानी इंडियन ओसामा को पकड़ने पर बेस्ड है। इन फिल्म का डायरेक्शन राज कुमार गुप्ता ने किया है। इस फिल्म में अर्जुन के साथ राजेश शर्मा भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में शांतिलाल मुखर्जी और प्रशांत भी नजर आएंगे। यह फिल्म 24 मई को रिलीज हो रही है। बता दें कि इस फिल्म के बाद अर्जुन कपूर के पास आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ हैं जिसकी शूटिंग वो जल्द ही शुरू करने वाले हैं।

Back to top button