बॉलीवुड

रेस्टोरेंट से बाहर निकलते ही अक्षय की पड़ी एक गरीब बच्चे पर नजर, इस तरह फिर बदल गयी उसकी किस्मत

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को चौंका देते हैं. उनकी हर फिल्म का कांसेप्ट अलग होता है और वह हमेशा यही कोशिश करते हैं कि दर्शकों को कुछ नया दे सकें. अक्षय आजकल सामाजिक मुद्दों पर ज्यादा फिल्में बना रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ रिलीज़ हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है. इससे पहले रिलीज़ हुई फिल्म ‘गोल्ड’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ करीना कपूर नजर आएंगी. साल 2009 में आई फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ के बाद पूरे 10 साल बाद अक्षय और करीना साथ काम करने जा रहे हैं.

मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं अक्षय

अक्षय कुमार एक बेहतर अभिनेता होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं. अक्षय की एक साल में कई फिल्में रिलीज़ होती है और उनकी अधिकतर फिल्में हिट जाती हैं. फिल्मों से वह अच्छी-खासी कमाई कर लेते हैं. अक्षय की गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में की जाती है. इतना पैसा होने के बावजूद वह फिजूलखर्ची में यकीन नहीं करते. आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्षय की एक मिनट की कमाई 1,869 रुपये है इसके बावजूद वह पैसों को संभलकर खर्च करते हैं. लेकिन बात जब किसी की मदद करने की आती है तब वह सबसे आगे रहते हैं. भले ही अपने ऊपर अक्षय एक रुपये भी खर्च ना करें लेकिन दूसरों की मदद के लिए वह करोड़ों रुपये खर्च कर देते हैं. पुलवामा में हुए हमले में उन्होंने शहीदों के परिवार को 5 करोड़ रुपये दान किये थे. हाल ही में ओडिशा में आये फोनी तूफ़ान पीड़ितों की भी उन्होंने करोड़ों में मदद की है. एक बार फिर से अक्षय की दरियादिली देखने को मिली जब वह रेस्टोरेंट से अपने परिवार के साथ खाना खाकर बाहर निकले. क्या है ये वाक्या चलिए आपको बताते हैं.

रेस्तरां के बाहर की गरीब बच्चे की मदद

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना, बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या के साथ रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंचे थे. जैसे ही वह डिनर करके बाहर निकले मीडिया ने उनकी तस्वीरें लेनी शुरू कर दी. जब सभी फोटो खिंचवाने में बिजी थे तभी अक्षय कुमार की नजर एक दूर खड़े गरीब बच्चे पर पड़ी. बस फिर क्या था, अक्षय को उस बच्चे पर दया आई और वह सब कुछ छोड़ उस बच्चे के पास चले गए.

यह वाक्या देख वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया. अक्षय ने उस गरीब बच्चे से बातचीत की, उसके सिर पर हाथ फेरा और अपने साथ फोटो खिंचाने ले गए. इतना ही नहीं, जब वह जाने लगे तो उस गरीब बच्चे को ढेर सारे पैसे देकर भी गए. यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय ने किसी की मदद की है. वह आये दिन गरीबों की मदद करते रहते हैं.

पढ़ें नागरिकता का मजाक उड़ाने वालो को अक्षय कुमार का करार जवाब, कहा “मुझे निरशा होती हैं कि..”

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button