दिलचस्प

लुक के मामले में जेठानी के सामने फीकी पड़ीं प्रियंका चोपड़ा, तस्वीरों में दिखा सोफी का हॉट लुक

आज पूरे दिन सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा छाई रहीं. उनकी अजीब सी तस्वीरों को देखकर लोगों में अजीब सी प्रतिक्रियाएं रही कोई उन्हें देखकर गुस्सा, तो कोई मजाक बनाकर चला गया. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस लुक के साथ अपनी एक इमेज खो दी लेकिन वहीं उनकी जेठानी ने सबका दिल जीत लिया. सोफी टर्नर हॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और प्रियंका के पति के बड़े भाई जॉय जोनस की मंगेतर भी हैं. इन्होंने प्रियंका की शादी में खूब धमाल मचाया था और अब एक बार फिर लुक के मामले में जेठानी के सामने फीकी पड़ीं प्रियंका चोपड़ा, और चारों ओर उनके दिलचस्प अंदाज के चर्चे होने लगे.

लुक के मामले में जेठानी के सामने फीकी पड़ीं प्रियंका चोपड़ा

मेट माला-2019 की शुरुआत न्यूयॉर्क में हो चुकी है और इस इवेंट में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा सितारों ने शिरकत की. फैशन और ग्लैमर के लिए मशहूर इस इवेंट में सितारों ने बोल्ड अंदाज में एंट्री ली और इस इवेंट में हॉलीवुड की हसीनाएं एक से एक अलग तरह की ड्रेसेस हनतक आईं. उन हसीनाओं में प्रियंका चोपड़ा और उनकी जेठानी भी शामिल हैं. इस इवेंट में हॉलीवुड की हसिनाओं ने सबका दिल जीता और साल 2019 में मेट गाला की थीम है Camps: Notes on fashion. इसे फॉलो करते हुए ही सभी ने रेड कारपेट पर अपने-अपने जलवे बिखेरे. एक्ट्रेस सोफी टर्नर अपने होने वाले पति जॉय जोनस के साथ इस इवेंट में पहुंची, और इस दौरान दोनों का लुक देखने लायक था. पति जॉय के साथ सोफी ने कई तरह के पोज भी दिए जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं.

लुक की बात ककें तो इस दौरान सोफी ने कलरफुल कपड़े पहने थे और साथ में डार्क मेकअप और हाई हील पहनी थी. वहीं उनके होने वाले पति जॉय जोनस ने सोफी से मैंचिग वाले कलरफुल कपड़े पहने थे. आपको बता दें कि हाल ही में जॉय जोनस और सोफी टर्नर ने एक सीक्रेट वेडिंग कर ली है लेकिन अभी इसकी पुष्टि उन्होंने आधिकारिक तौर पर नहीं की है. खबरों के मुताबिक, इस कपल की शादी की पार्टी बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड के खत्म होने के बाद ही लास वेगास के एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरिना में हुई.

दो साल पहले की थी सगाई

वैसे तो जॉय और सोफई हमेशा अपने रिश्ते को सीक्रेट तौर पर रखते आ रहे हैं लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पिछले 3 सालों से रिलेशनशिप में है. जॉय हमेशा से ही सोफी के साथ हर इवेंट और अवॉर्ड शो में नजर आते हैं. इसके अलावा जॉय और सोफी ने प्रियंका और निक की शादी में खूब धमाल मचाया था और पूरी देसी शादी का लुफ्त भी उठाया था. जॉय और सोफी ने अक्टूबर, 2017 में सगाई कर ली थी और शादी की अनाउंसमेंट भी कर दी थी इस खबर को इन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज के तौर पर दी थी.

Back to top button