ब्रेकिंग न्यूज़

हाफिज सईद का दावा – मोदी को नवाज शरीफ ने नहीं मैंने दिया जवाब! ऐसे लिया ‘सर्जिकल स्‍ट्राइक’ का बदला!

मुजफ्फराबाद/नई दिल्ली – पाकिस्तानी आतंकी संगठन जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने बिना कोई शर्म किए यह स्वीकार किया है कि उसने ही कश्मीर के अखनूर में हुए आतंकी हमले के पीछे उसका ही हाथ था। हाफिज ने इसे नरेंद्र मोदी की सर्जिकल स्ट्राइक का बदला बताया है। गौरतलब है कि हाल में कश्मीर के अखनूर में जनरल रिजर्व इंजीनियर फोर्स (GREF) कैम्प पर आतंकियों ने हमला किया था। हाफिज का एक ऑडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी शेखी बघारता हुआ नज़र आ रहा है। हाफिज ने यह दावा पाक अधिकृत मुजफ्फराबाद में बुधवार को सैकड़ों जमात आतंकियों को संबोधित करते हुए किया। Akhnoor attack surgical strike.

भारतीय चैनलों का उड़ाया मज़ाक –

Akhnoor attack surgical strike

भारत के खिलाफ हमेशा आग उगलने वाले लश्कर ए तैयबा और जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने अखनूर हमले को भारतीय सेना पर आतंकियों द्वारा की गई ‘सर्जिकल स्ट्राइल’ बताया है। उसने अखनूर हमले में महज तीन मजदूरों के मारे जाने को दिखाए जाने पर भारतीय न्यूज चैनलों का मजाक उड़ाया। हाफिज ने इस सर्जिकल स्ट्राइक पर आतंकियों को शाबाशी देते हुए इसको पूरी तरह से कामयाब हमला बताया। हालांकि हाफिज ने यह साफ नहीं किया कि अखनूर हमले को अंजाम देने वाले आतंकी लश्कर के थे।

पीएम मोदी नवाज शरीफ को नहीं मुझे देते हैं जवाब –
Akhnoor attack surgical strike

 लश्‍कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा है कि पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जवाब नहीं देते हैं, बल्कि लश्‍कर का यह बिग बॉस उनको जवाब देता है। हाफिज सईद ने रैली में कहा कि, ‘पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने मोदी को कोई जवाब नहीं दिया। यह तो मैं हूं जो मोदी को जवाब देता हूं। मोदी हमेशा मेरे जवाब को स्‍वीकारते हैं।’ सईद ने भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर किए गये सर्जिकल स्‍ट्राइक को भारत सरकार द्वारा एक कहानी और फिल्‍म बताया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close