बॉलीवुड

कार्तिक-सारा की बढ़ती नजदीकियों पर अनन्या ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हड्डी जैसी हूं, लेकिन कवाब…’

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसकी वजह से वे काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। फिल्म रिलीज होने से पहले ही अनन्या पांडे युवाओं के बीच लोकप्रिय हो गई हैं। इतना ही नहीं, अनन्या पांडे अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं, जिस पर उन्होंने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। जी हां, अनन्या पांडे का नाम कार्तिक आर्यन से जोड़ा जाता है, लेकिन इन दिनों कहानी में ट्विस्ट नजर आ रहा है, जिसकी वजह से उन्होंने इतना बड़ा बयान दे दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कार्तिक आर्यन को अनन्या पांडे बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं, जिसकी वजह से दोनों के रिलेशनशिप की बाते भी होने लगी थी। इतना ही नहीं, दोनों को अक्सर डिनर डेट पर देखा जाता था, लेकिन अब अनन्या पांडे का मन बदल गया है। मतलब कहानी में वाकई ट्विस्ट आ चुका है, जिसकी वजह से उन्होंने इतना बड़ा बयान दिया है। दरअसल, कार्तिक आर्यन को न सिर्फ अनन्या पांडे पसंद करती हैं, बल्कि सारा अली खान भी पसंद करती हैं, जिस पर पहली बार अनन्या पांडे ने चुप्पी तोड़ी है।

कवाब में हड्डी नहीं बनना मुझे- अनन्या पांडे

हाल ही में एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने कार्तिक और सारा के रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा कि मैं हड्डी जैसी दिखती हूं, लेकिन कवाब में हड्डी नहीं बनाना चाहती हूं। दरअसल, कार्तिक और सारा एक ही फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसकी वजह से दोनों की नजदीकियां बढ़ रही है, जोकि अनन्या पांडे को रास नहीं आ रही है। अनन्या पांडे ने आगे कहा कि मैं कवाब में हड्डी नहीं बनना चाहती हूं, इसीलिए मैं दोनों को आपस में समय बिताने का पूरा मौका देती हूं और इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

कार्तिक आर्यन मेरा क्रश है- अनन्या पांडे

एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने यह भी कहा था कि मैं 20 साल की हूं, तो जाहिर सी बात है कि मेरा कोई क्रश होगा और वह कोई और नहीं, बल्कि कार्तिक आर्यन ही है। अनन्या पांडे ने कहा कि मैं खुले तौर पर कह रही हूं कि कार्तिक बहुत क्यूट हैं, इसीलिए वे मेरे क्रश हैं। इतना ही नही, अनन्या पांडे ने आगे कहा कि मैं बहुत लकी हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है, जिसकी वजह से मैं बहुत खुश हूं।

सारा को भी पसंद हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक को लेकर सारा अली खान भी सरेआम अपनी फीलिंग बता चुकी हैं। कॉफी विद करण शो में सारा अली खान ने अपने पापा के सामने कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन बहुत पसंद हैं और वे उन्हें डेट करना चाहती हैं, जिसके बाद से ही दोनों सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं, सारा और अनन्या पांडे के बीच में कार्तिक आर्यन बुरी तरह से फंस चुके हैं, क्योंकि वे दोनों के साथ वक्त बिताते हुए नजर आते हैं और काम भी कर रहे हैं।

Back to top button