बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन सुपर मॉम्स की फिटनेस के आगे फेल हैं बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां, खूबसूरती में भी हैं आगे

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में अक्सर यही कहा जाता है कि शादी के बाद उनका करियर समाप्त हो जाता है. लेकिन क्या ये बात सच है? क्या सच में शादी के बाद बॉलीवुड अभिनेत्रियों का करियर समाप्त हो जाता है? पर अगर सच में ऐसा होता तो आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों जैसे अनुष्का, दीपिका और करीना का करियर कब का खत्म हो गया होता. लेकिन आज यही अभिनेत्रियां बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं और फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. इसलिए शादी के बाद अभिनेत्रियों का करियर समाप्त हो जाता है यह बात गलत साबित हो जाती है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी सुपर मॉम्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी और बच्चों के बावजूद बॉलीवुड में शानदार उपस्थिति दर्ज करा रही हैं. कौन हैं वो अभिनेत्रियां आईये जानते हैं.

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. 45 की उम्र में मलाइका खुद को फिट रखती हैं और एक दिन भी जिम मिस नहीं करतीं. मलाइका सोशल मीडिया पर आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें डालती हैं. मलाइका के जैसे फिगर की चाहत हर लड़की को होती है. मलाइका की फिटनेस के आगे बॉलीवुड की नई अभिनेत्रियां भी फेल हैं.

करीना कपूर खान

अपनी फिटनेस के लिए मशहूर करीना कपूर खान अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. तैमूर को जन्म देने के बाद करीना मोटी हो गयी थीं लेकिन कुछ ही दिनों में वह वापस फैट टू फिट हो गयीं. शादी के बाद भी करीना का फ़िल्मी करियर बहुत अच्छा चल रहा है और इनकी फिटनेस का भी कोई जवाब नहीं है. वह आये दिन अमृता अरोड़ा के साथ जिम में स्पॉट की जाती हैं.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. हालांकि, इस समय वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपनी फिटनेस की वजह से वह हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. पति संजय कपूर से तलाक होने के बाद करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ अलग रहने लगी थीं. करिश्मा ने खुद को इस तरह फिट रखा हुआ है कि 44 साल की उम्र में भी वह जवान दिखती हैं.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए कम और अपनी फिटनेस के लिए ज्यादा जानी जाती हैं. शिल्पा की लाइफ में फिटनेस बहुत मायने रखता है. वह अपनी एक योगा सीडी भी रिलीज़ कर चुकी हैं. शिल्पा ने बिज़नेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है. बता दें, शिल्पा की उम्र 43 साल है और इस उम्र में उनका फिगर देखकर आज की अभिनेत्रियां शर्मा जाती हैं.

ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार से शादी के बाद ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी. ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं. उन्हें जो भी कहना होता है वह खुले आम बिना किसी बात की परवाह किए कह देती हैं. इस वजह से वह अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. बता दें, फिल्मों से दूर होने के बावजूद ट्विंकल भी खुद को फिट और मेंटेन रखती हैं. इनके दो बच्चे भी हैं जिनका नाम आरव और नितारा है.

चित्रांगदा सिंह

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का भी नाम बॉलीवुड की हॉट मॉम्स में शामिल होता है. बेटे ज़ोरावर की परवरिश के साथ-साथ चित्रांगदा बॉलीवुड में भी काफी एक्टिव हैं. चित्रांगदा अपनी फिटनेस से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं. 42 की उम्र में भी चित्रांगदा बेहद हॉट और खूबसूरत दिखती हैं. फ़िलहाल चित्रांगदा बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन वह फैशन शोज में अक्सर दिखाई देती हैं.

पढ़ें शिल्पा शेट्टी ने किया राज कुंद्रा से अलग होने का फैसला, डांस शो पर मां को मैसेज कर बताई ये बात

Show More
Back to top button