दिलचस्प

इस छोटी बच्ची ने शीशे के सामने किया ऐसा डांस जिसे देखकर रोक नहीं पाएंगे आप आपनी हँसी… देखें वीडियो!

बच्चे बहुत ही नटखट और शरारती होते हैं। उनका हर काम बहुत ही निराला होता है। कुछ बच्चे बचपन से ही बहुत ज्यादा समझदार होते हैं। उन्हें जो भी एक बार में बता दिया जाता है, वह उसे समझकर सही तरीके से कर लेते हैं। ऐसे बच्चे पूरी दुनियाँ में बहुत ही कम पाए जाते हैं, हालांकि पूरी दुनियाँ के बच्चे शरारती और नटखट होते हैं। आप तो जानते ही हैं कि हर बच्चा बचपन में अपने माँ-बाप औए अन्य परिवार के लोगों को देखकर ही बड़ा होता है और जो भी उसे सिखाया जाता है, वही सीखता है।

बच्चों को बचपन से ही सिखाया जाता है:

यह पूरी तरह से परिवार के सदस्यों के ऊपर निर्भर करता है कि वह उसे क्या सिखाना चाहते हैं। बचपन में ही बच्चों को परम्पराओं और सही गलत के फर्क को सिखाया जाता है। कई बार बच्चे कुछ ऐसी हरकतें करते हैं, जिसे देखकर कोई भी अपनी हँसी रोक नहीं पाता है। आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप यक़ीनन अपनी हँसी को नहीं रोक पाएंगे।

बड़ी जुती पहनकर करती है डांस:

दरअसल एक 2-3 साल की छोटी बच्ची शीशे के सामने डांस कर रही है। वह भी ऐसा-वैसा डांस नहीं, बच्ची ऐसा डांस कर रही है, जिसे करने में बड़े-बड़े लोगों के पसीने भी छूट जाते हैं। आपको बता दें बच्ची अपने माँ के कहने पर उसकी बड़ी जुती पहनकर ऐसा डांस करती है, कि आप देखकर हँसते ही रह जायेंगे। बच्ची बिलकुल वैसा ही कर रही है, जैसा उसकी माँ उसे कह रही है।

बच्ची निर्देश के अनुसार कर रही है काम:

वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं, कि एक छोटी बच्ची शीशे के सामने बड़ी सी जुती पहनकर खड़ी है। पीछे से आवाज सुनाई दे रही है। जैसा उस बच्ची को निर्देश दिया जा रहा है, वह वैसा ही कर रही है। आपको बता दें, यह वीडियो कहाँ का है, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

वीडियो देखें:

Back to top button