दिलचस्प

Video : बच्चे ने बनाया पीएम मोदी पर लाजवाब रैप, ‘अपना मोदी आएगा’ बोलकर जीत लिया सबका दिल

भारत में बच्चे-बच्चे की जुबान पर पीएम नरेंद्र मोदी का नाम है. कुछ ऐसे गावों के नाम हैं जहां पर वे अपने सांसद को नहीं जानते हैं लेकिन मोदी का नाम उनके जुबान पर है. किसी भी नेता का नाम पूछो तो उन्हें मोदी का नाम जरूर पता है और ऐसा ही हर बच्चों में भी है कि वे मोदी नाम को अच्छे से पहचानते हैं. इस लोकसभा चुनाव-2019 में सभी चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें और इसका सबूत आप सोशल मीडिया पर आसानी से देख सकते हैं. नरेंद्र मोदी के दमदार व्यक्तित्व से कोई भी बच नहीं पाया है और एक बच्चे ने इसे साफतौर पर दिखाया है. बच्चे ने बनाया पीएम मोदी पर लाजवाब रैप, इस वीडियो को देखकर आपको भी दिख जाएगा पीएम मोदी का जलवा.

बच्चे ने बनाया पीएम मोदी पर लाजवाब रैप

साल 2019 में वेलेंटाइन के मौके पर फिल्म गली ब्वॉय आई जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने कमाल का अभिनय किया. फिल्म लोगों को खूब पसंद आई लेकिन सबसे पसंद आया फिल्म में दिखाया जाने वाला रैप सॉन्ग ‘अपना टाइम आएगा’. इस रैप से आम जनता खासकर युवा बहुत अट्रैक्ट हुए और अब इस रैप को एक बच्चे ने ‘अपना मोदी आएगा’ से बनाया है. सोशल मीडिया पर इस बच्चे का ये वीडियो खूब पॉपुलर हो रहा है. इस रैप में लिरिक्स से लेकर इसे गाने का दमदार हौसला आपको जरूर पसंद आएगा. देखिए वीडियो –

गांव का ये छोटा सा बच्चा खेतों में खड़े होकर बिल्कुल प्रोफेशनल रैपर की तरह इस रैप को गा रहा है. इसके हाथों का स्टाइल और एटिट्यूड देखकर आप बिल्कुल नहीं कहेंगे कि ये अनप्रोफेशनल बच्चा है. ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया था लेकिन अब ये सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स जैसे फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी खूब पॉपुलर हो रहा है. ये वीजियो कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था जिसके बाद ये वायरल होता चला गया.

पीएम मोदी की कविता को भी पढ़ा

बच्चे ने अपने रैप सॉन्ग को खत्म करने के बाद पीएम मोदी की कविता को भी पढ़ा. पीएम मोदी की तारीफ में इस बच्चे ने पूरे लिरिक्स लिखे हैं और इसके बोल इतने तेज हैं जैसे किसी आप रैप में सुने जाते हैं. इतनी स्पीड में बोलने पर भी बच्चा कहीं भी नहीं अटका और वो लगातार अपने उस रैप को एन्जॉय करते नजर आया. बच्चे ने इस रैप में पीएम मोदी की उस कविता को भी शामिल किया है, जिसमें उन्होंने कहा था, ”सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं झुकने दूंगा.”

Back to top button