बॉलीवुड

ना कार्तिक आर्यन और ना कोई और बल्कि इस बॉलीवुड एक्टर पर आया है अन्नया पांडे का दिल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे इन दिनों काफी चर्चा में हैं। बता दें कि अन्नया करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। और इन दिनों वो अपने इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। बता दें कि फिल्म के साथ ही अन्नया कार्तिक आर्यन संग अपने लिंकअप की खबरों को लेकर भी काफी चर्चा में रही थी। लेकिन अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि वो कार्तिक को नहीं किसी और बॉलीवुड एक्टर को काफी पसंद करती हैं।

Elle magazine को दिए इंटरव्यू में जब अन्नया से पूछा गया कि वो किन एक्टर्स के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- “आलिया भट्ट और करीना कपूर खान। मैं उन दोनों से प्रभावित हूं। यहां तक कि वरुण धवन से भी। उनकी एनर्जी… वो बहुत क्यूट हैं। वो जानते हैं कि मैं उनसे प्यार करती हूं और यह थोड़ा अजीब है।”

बता दें कि वरूण धवन के बर्थ डे पर अन्नया ने उनके साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी और उसके कैप्शन पर उन्होंने लिखा था कि, ‘हैप्पीएस्ट बर्थडे उस स्टूडेंट के लिए, जिसके ऊपर मैं हमेशा प्यार बरसाती रहूंगी।’

 

 

View this post on Instagram

 

Happiest birthday to the student I’ll always be crushing on! ❤️??‍?#StudentNo1 #StudentOfTheDecade

A post shared by Ananya ??‍?? (@ananyapanday) on

बता दें कि अनन्या के लिंकअप की खबरें कार्तिक आर्यन के साथ भी आई थीं। दोनों को कई बार एक साथ डिनर डेट्स और पार्टीज में एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया गया था। लेकिन अब वरूण धवन को लेकर खुलासा करने के बाद इस बात पर संशय उठना शुरू हो गए हैं।

वहीं बात करें वरूण धवन की तो उन्होंने भी करण जौहर ने ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। और अब इस फिल्म के दूसरे भाग में अन्नया पांडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। बता दें कि इस फिल्म से तारा सुतारिया भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में अन्नया और तारा के अलावा टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे।

वहीं अन्नया ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बारे में बात करते हुए कहा- “मैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर से इतनी अधिक प्रभावित थी, कि मैंने इसे अपने जीवन में ढाल लिया.” बता दें कि करण जौहर की इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। और यह फिल्म आने वाली 10 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म का गाना ‘हुक अप तू कर ले’ हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने में टाइगर के साथ आलिया भट्ट नजर आ रही हैं।

हालांकि इस फिल्म के पहले भाग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इस फिल्म से डेब्यू करने वाले तीनों ही एक्टर्स ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है। अब इंतजार है तो इस फिल्म के दूसरे भाग के आने का। देखना होगा कि अन्नया और तारा की किस्मत इस फिल्म से कितनी चमकती है। और ये फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

Back to top button