All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का सेक्स वीडियो हुआ लीक! अमेरिकी खुफिया एजेंसियों में मची खलबली!

नई दिल्ली/ न्यूयॉर्क – अमेरिका के नव निर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमेशा ही विवादों में छाए रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी किसी और वजह से मुश्किल बढ़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रह है कि रूस के पास डोनाल्ड ट्रंप का सेक्स वीडियो है। इस बारे में अमेरिकी खुफिया एजेंसियों ने ट्रंप से भी बात की और ट्रंप ने इन खबरों को फर्जी बताया है। Russia have sex video of trump.

रूस के पास ट्रंप का सेक्स विडियो, ट्रंप को किया जाता है ब्लैकमेल –

ब्रिटिश इंटेलिजंस एजेंट द्वारा तैयार किए गए डॉसीअर से इस खबर की पुष्टी होती है। डॉक्यूमेंट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि, ‘ब्रिटिश एजेंट को रूसी सूत्रों से इस बात का पता चला है कि उनके पास अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप से जुड़े चौंकाने वाली जानकारी है जिसमें ट्रंप की एक सीक्रेट फिल्म भी शामिल है। जिसका इस्तेमाल वे ट्रंप को ब्लैकमेल करने के लिए करते हैं।’ ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ के अनुसार अमेरिकी इंटेलिजंस ऑफिशल्स को यह जानकारी अमेरिका के भविष्य के लिए काफी खतरनाक लग रही थीं, इसलिए उन्होंने इस बारे में ट्रंप, बराक ओबामा और कांग्रेस के सीनियर लीडर्स को इस बारे में बता दिया है।

सेक्स टेप वाले होटल के उसी कमरे में रुके थे ओबामा और मिशेल –

ऐसा कहा जा रहा है मौजूदा राष्ट्रपति बराक ओबामा भी अपनी पत्नी मिशेल के साथ जिस होटेल के कमरे में रुके थे यह फिल्म भी मॉस्को के उसी होटेल की है। इस सेक्स टेप में डोनाल्ड ट्रंप को वैश्याओं के साथ उसी बिस्तर पर सेक्स करते देखा जा सकता है जिसपर बराक ओबामा सोए थे। इस डॉक्यूमेंट्स में यह भी आरोप लगाया गया है कि ट्रंप के प्रतिनिधियों ने रूसी सरकार के प्रतिनिधियों से कुछ अहम जानकारियां शेयर कि हैं। यह खबर देश की इंटेलिजंस, सांसदों और अन्य प्रमुख लोगों के बीच तेजी से फैल रही है। रिपोर्ट के अनुसार रूसी अधिकारियों ने ट्रंप की इन जानकारियों के बदले उनसे कई समझौते किए हैं।